Alwar: मोबाइल टावर पर चढ़ा युवक, उतारने के लिए प्रशासन को करनी पड़ी मशक्कत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1374252

Alwar: मोबाइल टावर पर चढ़ा युवक, उतारने के लिए प्रशासन को करनी पड़ी मशक्कत

अलवर के बानसूर क्षेत्र में एक युवक अपनी मांगों को मनवाने के चलते मोबाइल टावर पर चढ़ा.अधिकारी लगातार युवक से नीचे उतरने की गुहार करते रहें, जिसके बाद टावर पर चढ़ें युवक ने 1 पत्र बनाकर अपनी मांगे बताई. युवक ने कहा कि मेरी मांग मानेंगे तो मैं नीचे उतर आऊंगा अन्यथा नहीं उतरूंगा. 

मोबाइल टावर पर चढ़ा युवक

Alwar: अलवर के बानसूर क्षेत्र में एक युवक अपनी मांगों को मनवाने के चलते मोबाइल टावर पर चढ़ गया. युवक के  टावर पर चढ़ने की घटना से क्षेत्र में अफरातफरी मच गई. जिसके बाद सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को उतारने के प्रयास में उसे समझाती रही. यह हाई वोल्टेज ड्रामा करीब दो घण्टे तक चलता रहा. जानकारी के अनुसार बानसूर में दोपहर करीब 12 बजे ताराचंद धानका नामक युवक अपनी मांगों को लेकर एक मोबाइल टावर पर चढ़ गया. युवक के मोबाइल टावर पर चढ़ने की सूचना के बाद थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और नीचे से युवक को आवाज लगाकर उसे समझाइश करने लगी.

इस दौरान अधिकारी लगातार युवक से नीचे उतरने की गुहार करते रहें, जिसके बाद टावर पर चढ़ें युवक ने 1 पत्र बनाकर अपनी मांगे बताई. युवक ने कहा कि मेरी मांग मानेंगे तो मैं नीचे उतर आऊंगा अन्यथा नहीं उतरूंगा. पुलिस ने युवक को विश्वास दिलाते हुए कहा कि तुम्हारी हर बात मानी जाएगी, नीचे आ जाओ, लेकिन युवक नीचे उतरने को तैयार नहीं था. वहीं प्रशासन की सांसे फूल रही थी कही युवक झलांग न लगा ले.

इस दौरान मामला बढ़ता देख मौके पर बानसूर थाना अधिकारी राजकुमार राजौरा तथा उपखंड प्रशासन सहित भारी संख्या में ग्रामीणों की लगी भीड़ जमा हो गई. आखिर दो घण्टे की मशक्कत के बाद समझाइश कर युवक को नीचे उतारा गया, जिससे प्रशासन ने राहत की सांस ली. जिसके बाद पुलिस युवक को अपने साथ थाने ले गयी.

खबरें और भी हैं...

Rajasthan Weather Update : जाते-जाते मानसून इन जिलों को करेगा गीला, सर्दी से पहले थोड़ी गर्मी के लिए हो जाए तैयार

जयपुर के हवाई यात्रियों के लिए खुशखबरी, जल्द संचालित होंगी नई अंतर्राष्ट्रीय उड़ानें

कौन हैं जस्टिस पंकज मित्तल, जो होंगे राजस्थान हाईकोर्ट के अगले मुख्य न्यायाधीश

क्या अशोक गहलोत या सचिन पायलट में से एक करेगा केंद्र की राजनीति का रुख और दूसरा संभालेगा प्रदेश की कमान, कल हो सकता है फैसला, लेटेस्ट अपडेट

Trending news