कठूमर में भरतपुर सांसद रंजीता कोली से सरपंच संघ ने मांगों को लेकर की मुलाकात
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1405326

कठूमर में भरतपुर सांसद रंजीता कोली से सरपंच संघ ने मांगों को लेकर की मुलाकात

सांसद‌ रंजीता कोली से कठूमर सरपंच संघ ने पंचायत समिति परिसर में मुलाकात कर विभिन्न मांगे रखीं. इस दौरान सरपंच संघ ने सांसद रंजीता कोली से विकास कार्यों के लिए सांसद निधि से राशि आवंटित करने और पानी के टैंकरों से वंचित रही ग्राम पंचायतों को दिलाने की मांग की.

कठूमर में भरतपुर सांसद रंजीता कोली से सरपंच संघ ने मांगों को लेकर की मुलाकात

Kathumar: भरतपुर सांसद‌ रंजीता कोली से कठूमर सरपंच संघ ने पंचायत समिति परिसर में मुलाकात कर विभिन्न मांगे रखीं. इस दौरान सरपंच संघ ने सांसद रंजीता कोली से विकास कार्यों के लिए सांसद निधि से राशि आवंटित करने और पानी के टैंकरों से वंचित रही ग्राम पंचायतों को दिलाने की मांग की.

Diwali 2022: इस बार दिवाली को बनाए यादगार, घूम आएं रंगीला राजस्थान

सांसद रंजीता कोली ने सरपंच संघ कठूमर को आश्वस्त करते हुए कहा कि बिना किसी भेदभाव के भरतपुर लोकसभा में विकास कार्य कराए हैं. हमारे संज्ञान में जब भी कोई विकास कार्य के लिए मुझे कहा गया या पत्र लिखा गया तो उन्होंने तुरंत प्रभाव से उस पर संज्ञान लिया है. विकास कार्य कराने के लिए केंद्र सरकार को पत्र के माध्यम से अवगत कराकर विकास कार्य कराए हैं.

उन्होंने कहां कि कठूमर विधानसभा में सभी को साथ लेकर बिना किसी भेदभाव के विकास कार्य कराने का मेरा संकल्प है. इस मौके पर‌ सांसद प्रतिनिधि राजकुमार पंडा, प्रधान संगम चौधरी,कठूमर सरपंच शेरसिंह मीणा, टिटपुरी सरपंच हरवीर चौधरी, सरपंच संघ के अध्यक्ष जोरमल जाटव, मैथना सरपंच सूकेश गुर्जर, मसारी सरपंच गुड्डू शर्मा, बहतुकला सरपंच प्रतिनिधि खेमाराम यादव सहित भाजपा पदाधिकारी कार्यकर्ता मौजूद रहे.

 

Trending news