अलवर में खराब पड़ी जमीन पर बना पार्क,संजय शर्मा ने किया उद्घाटन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2082994

अलवर में खराब पड़ी जमीन पर बना पार्क,संजय शर्मा ने किया उद्घाटन

Alwar news: अलवर नगर निगम की ओर से पुलिस लाइन रोड के एक साइड खराब पड़ी जमीन पर पार्क बनाया गया. उस पार्क का आज वन एवं पर्यावरण मंत्री संजय शर्मा ने लोकार्पण किया. इस दौरान स्थानीय लोगो और पार्षदों ने भी मंत्री संजय शर्मा का स्वागत किया.

inaugurated park

Alwar news: अलवर नगर निगम की ओर से पुलिस लाइन रोड के एक साइड खराब पड़ी जमीन पर पार्क बनाया गया. उस पार्क का आज वन एवं पर्यावरण मंत्री संजय शर्मा ने लोकार्पण किया. इस दौरान स्थानीय लोगो और पार्षदों ने भी मंत्री संजय शर्मा का स्वागत किया.लोकार्पण के दौरान मंत्री ने पार्क में पौधारोपण किया. 

मंत्री संजय शर्मा का स्वागत

इस दौरान नगर निगम महापौर घनश्याम गुर्जर सहित नगर निगम अधिकारी कर्मचारी पार्टी कार्यकर्ता मौजूद थे .इस पार्क का निर्माण नगर निगम ने 36 लाख रूपए की लागत से किया. पार्क में चारों तरफ रेलिंग कुर्सी लगाई गई है .और जल्द ही इस पार्क की देखभाल यहां गार्ड नियुक्त कर दिया जाएगा.

36 लाख रूपए की लागत
 इस मौके पर नगर निगम के महापौर घनश्याम गुर्जर ने बताया कि पुलिस लाइन रोड पर सड़क के साइड में खाली पड़ी जमीन पर लोग अपने घरों का कचरा और मलवा डालते थे. जिससे की रोड पर चारों तरफ गंदगी का आलम रहता था. गंदी बदबू के कारण लोगों को इस रोड से निकलने में परेशानी उठानी पड़ती थी. इसलिए यहां पर नगर निगम द्वारा पार्क विकसित किया गया और आज इसका लोकार्पण करने के बाद मंत्री ने यह पार्क जनता के लिए समर्पित कर दिया. 

 

पार्क विकसित किया
उन्होंने बताया कि अब लोग इस पार्क में आराम से सुबह-शाम घूमने के लिए आएंगे और एक अच्छा वातावरण लोगों को यहां मिलेगा. उन्होंने कहा कि जल्दी ही यहां पर गार्ड की नियुक्ति भी कर दी जाएगी. जो की देखभाल करेगा.इसके अलावा पार्षदों ने मंत्री संजय शर्मा और महापौर घनश्याम गुर्जर को बताएं कि पार्क में हाई मास्ट लाइट लगाई जाए. 

जिससे कि यहां पर रात के समय अंधेरा नहीं रहे. इसके अलावा जहां पर स्थानीय लोगों के बच्चों के लिए जिम और झूले भी लगाने के लिए कहा .जिस पर महापौर घनश्याम गुर्जर ने कहा कि जल्द ही पार्क में बताई गई समस्या पर ध्यान देते हुए कार्य किया जाएगा . 

यह भी पढ़ें: 7 दिनों से लापता युवक को पुलिस ने परिजनों से मिलाया ,मानसिक रूप से था कमजोर

Trending news