रोजगार मेले में जिला एवं ब्लॉक कोर्डिनेटर के रिक्त पदों की भर्ती
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1255979

रोजगार मेले में जिला एवं ब्लॉक कोर्डिनेटर के रिक्त पदों की भर्ती

जिला रोजगार अधिकारी श्याम लाल साटोलिया ने बताया कि रोजगार मेले में राष्ट्रीय भ्रष्टाचार निरोधक एवं अत्याचार विरोधी मानवाधिकार नेशनल टाइगर फोर्स ट्रस्ट नई दिल्ली के द्वारा अपने संस्थान के जिला एवं ब्लॉक कोर्डिनेटर के रिक्त पदों की भर्ती की जा रही है. 

जिला एवं ब्लॉक कोर्डिनेटर के रिक्त पदों की भर्ती.

Alwar: जिला रोजगार अधिकारी श्याम लाल साटोलिया ने बताया कि रोजगार मेले में राष्ट्रीय भ्रष्टाचार निरोधक एवं अत्याचार विरोधी मानवाधिकार नेशनल टाइगर फोर्स ट्रस्ट नई दिल्ली के द्वारा अपने संस्थान के जिला एवं ब्लॉक कोर्डिनेटर के रिक्त पदों की भर्ती की जा रही है. जिसमें किशनगढबास, मुण्डावर, कोटकासिम, बानसूर, तिजारा, गोविन्दगढ, रामगढ, नीमराना तथा बहरोड ब्लॉक  के आशार्थियों की भर्ती जिला एवं ब्लॉक कॉर्डिनेटर के पद पर अनुबंध के आधार पर किए जाने के लिए साक्षात्कार हुए है.

चयनित बेरोजगार को वेतन 10 हजार से 12 हजार देय होगा. फोर्स की ओर से इन पदों के लिए निर्धारित योग्यता स्नातक परीक्षा उत्तीर्ण तथा आरएससीआईटी कम्प्यूटर सर्टिफिकेट कोर्स उत्तीर्ण होना आवश्यक है. आशार्थी की आयु 25 वर्ष से 45 वर्ष होनी चाहिए तथा महिला आशार्थियों के आयु 25 से 50 वर्ष होनी चाहिए.

यह भी पढ़ें- उदयपुर में इंटरनेट सेवा बहाल, चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल तैनात, शांति की अपील

उन्होंने आगामी 15 जुलाई को अलवर जिले के भिवाडी में आयोजित होने वाले मेले की जानकारी देते हुए बताया भिवाडी रोजगार मेले में करीब 25 नामी कंपनियों द्वारा भर्ती की जाएगी. युवाओं को रोजगार के अच्छे अवसर उपलब्ध होगे। राष्ट्रीय भ्रष्टाचार निरोधक एवं अत्याचार विरोधी मानवाधिकार नेशनल टाइगर फोर्स के निदेशक ने जानकारी देते हुए बताया हमारी संस्था की और से आठ लोगों का चयन करना है. चयन प्रक्रिया एवं दस्तावेजों के आधार पर नियुक्ति दी जाएगी.

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news