Rajasthan Politics: प्रियंका गांधी के रोड शो में MLA के साथ बदतमीजी, PCC चीफ डोटासरा ने की निंदा, कहा- बड़ी लड़ाई की तैयारी..
Advertisement

Rajasthan Politics: प्रियंका गांधी के रोड शो में MLA के साथ बदतमीजी, PCC चीफ डोटासरा ने की निंदा, कहा- बड़ी लड़ाई की तैयारी..

 Rajasthan Politics: अलवर में लोकसभा चुनाव को लेकर प्रियंका गांधी रोड शो कर रहीं थी, इस बीच कांग्रेस विधायक जुबेर खान के साथ बदतमीजी की गई. इस बात को लेकर पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने X पर गुस्सा जाहिर किया है. साथ ही पुलिस पर निशाना साधा है.

 

फाइल फोटो.

Rajasthan Politics: राजस्थान में प्रियंका गांधी के रोड शो के बीच कांग्रेस विधायक के साथ अभद्रता की खबर है, बता दें कि इस मामले को लेकर पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने सोशल मीडिया प्लेट फॉर्म X पर निंदा की है. बता दें कि अलवर में प्रियंका गांधी लोकसभा चुनाव को लेकर रोड शो कर रहीं थी. इसी बीच रामगढ़ के विधायक जुबेर खान के साथ अभद्रता की खबर राजनीतिक गलियारों में चर्चा का विषय बनी हुई है. पीसीसी चीफ ने इस मामले को लेकर अलवर पुलिस की आलोचना की है.

राजस्थान कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने जमकर आक्रोश व्यक्त किया. उन्होंने पुलिस प्रशासन पर निशाना साधते हुए कहा कि दोषियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई तो हम पुलिस के खिलाफ एक बड़ी लड़ाई की तैयारी कर रहे हैं.

बदतमीजी बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं होगी

रामगढ़ विधायक से हुई बदसलूकी मामले में डोटासरा ने जमकर हमला बोला है, उन्होंने कहा कि विधायक ज़ुबैर खान के साथ पुलिस की बदतमीजी बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं होगी.घटना की जांच कर तुरन्त दोषियों पर कार्रवाई हो वरना, अलवर पुलिस एक बड़ी लड़ाई के लिए तैयार रहे.

 

पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के काफिले को रोका 

पुलिस के इस बर्ताव से विधायक जुबेर मायूस नजर आएं. कहीं न कहीं उनके दिल-दिमाग में इस बात को लेकर खीज देखी जा सकती है. उन्होंने कहा कि 'पांच-पांच 10 मिनट तक रेड लाइट पर पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के काफिले को रोका गया.'उन्होंने कहा कि मैं 5 बार विधायक रहा हूं और मैंने कई मुख्यमंत्री के शासनकाल देखे हैं.

ये भी पढ़ें- राजस्थान में मायावती की जनसभा से पहले बसपा को लगा बड़ा झटका, लोकसभा चुनाव से पहले इन सीटों पर बचे आखिरी 2 BSP विधायक शिवसेना में शामिल

 

Trending news