भिवाड़ी इंटीग्रेटेड इंडस्ट्रियल एसोसिएशन की नई कार्यकारिणी ने ली सपथ , डीएसपी सुजीत शंकर मौजूद रहें
Advertisement

भिवाड़ी इंटीग्रेटेड इंडस्ट्रियल एसोसिएशन की नई कार्यकारिणी ने ली सपथ , डीएसपी सुजीत शंकर मौजूद रहें

Rajasthan news: भिवाड़ी इंटीग्रेटेड इंडस्ट्रियल एसोसिएशन के नए भवन में एक कार्यक्रम आयोजित कर कार्यकारिणी के सभी मेंबर्स का स्वागत और सम्मान किया गया. कार्यक्रम के मुख्य अतिथि भिवाड़ी पुलिस के डीएसपी सुजीत शंकर रहे.

भिवाड़ी इंटीग्रेटेड इंडस्ट्रियल एसोसिएशन की नई कार्यकारिणी ने ली सपथ , डीएसपी सुजीत शंकर मौजूद रहें

Rajasthan news: भिवाड़ी इंटीग्रेटेड इंडस्ट्रियल एसोसिएशन की पहली कार्यकारिणी का गठन करते हुए प्रवीण लाम्बा को अध्यक्ष के रूप में सपथ दिलवाई गई. साथ ही कहरानी में स्थित भिवाड़ी इंटीग्रेटेड इंडस्ट्रियल एसोसिएशन के नए भवन में एक कार्यक्रम आयोजित कर कार्यकारिणी के सभी मेंबर्स का स्वागत और सम्मान किया गया. कार्यक्रम के मुख्य अतिथि भिवाड़ी पुलिस के डीएसपी सुजीत शंकर रहे.
कार्यक्रम में सबसे पहले आयोजकों के द्वारा कार्यक्रम में आए हुए सभी अतिथियों का फूलों का गुलदस्ता भेंट कर स्वागत किया गया इसके साथ ही भिवाड़ी व्यापार मंडल, रोटरी क्लब भिवाड़ी व इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के अध्यक्षो ने भी नव नियुक्त BIIA के अध्यक्ष प्रवीण लाम्बा का माला पहना कर सम्मान किया.

इसके बाद भिवाड़ी इंटीग्रेटेड इंडस्ट्रियल एसोसिएशन के अध्यक्ष प्रवीण लाम्बा ने अपनी नई कार्यकारिणी की घोषणा करते हुए सचिव के रूप में हरीश गौड़ और कोषाध्यक्ष के लिए मुकेश शर्मा की घोषणा की, इसके साथ ही वाइस प्रेसिडेंट के रूप में 10 लोगों की घोषणा गई तो वही ज्वाइंट सेक्रेट्री के लिए 11 मेंबर मनोनीत किए गए हैं तो वही 7 मेंबर्स को एसोसिएशन का संरक्षक बनाया गया है इसके अलावा भिवाड़ी के औद्योगिक क्षेत्र में संचालित करीब 75 कंपनियों के प्रतिनिधियों को एग्जीक्यूटिव मेंबर के रूप में शामिल किया गया.

यह भी पढ़ें- धौलपुर में एक पिता ने अधेड़ के साथ करा दी 7 साल की बच्ची की शादी, जानें क्यों?

इस दौरान नवनियुक्त अध्यक्ष प्रवीण लांबा ने बताया कि आगामी 2 वर्षों में भिवाड़ी में संचालित औद्योगिक इकाइयों के सामने आ रही अनेक समस्याओं का निराकरण करना ही उनका मुख्य उद्देश्य रहेगा साथ ही उद्योग इकाइयों पर प्रदूषण को लेकर लगाए जा रहे आरोपों का भी निराकरण करने के साथ-साथ प्रदूषण की समस्या व जलभराव की समस्या से भिवाड़ी के लोगों को निजात दिलाने के लिए प्रशासनिक व सरकार के स्तर से जो भी प्रयास होंगे.

REPORTER- KAMLESH JOSHI

Trending news