Rajasthan Chunav Voting 2023: अलवर के हसन खान मेवात नगर में लाइट बंद होने से मतदाताओं को हुई परेशानी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1977421

Rajasthan Chunav Voting 2023: अलवर के हसन खान मेवात नगर में लाइट बंद होने से मतदाताओं को हुई परेशानी

Rajasthan assembly election 2023: अलवर हसन खा मेवात नगर पोलिंग बूथ पर वोटिंग की हुई शुरुआत, लोगों में दिखा खासा उत्साह, सुबह 6:00 बजे से ही मतदान केंद्र के बाहर खड़े हो गए लोग. 

लाइट बंद होने से मतदाताओं को हुई परेशानी

Rajasthan assembly election 2023: अलवर हसन खा मेवात नगर पोलिंग बूथ पर वोटिंग की हुई शुरुआत, लोगों में दिखा खासा उत्साह, सुबह 6:00 बजे से ही मतदान केंद्र के बाहर खड़े हो गए लोग. मतदान केंद्र के अंदर कमरे में अंधेरा लोगों ने लगाया आरोप कहा अंधेरे के चलते ईवीएम मशीन में चुनाव चिन्ह ठीक से नहीं दिख पा रहा. 

मतदान केंद्र पर प्रशासन की चाक चौबंद व्यवस्था
अलवर हसन खा मेवात नगर पोलिंग बूथ पर वोटिंग शुरू हो चुकी है. लोगो में इस तरह का उत्साह नजर आया कि लोग सुबह 6:00 बजे से ही मतदान केंद्र के बाहर आकर खड़े हो गए और लंबी लाइन लगा ली उसके बाद जैसे ही 7:00 बजे उसे लोगों को एक-एक करके एंट्री दी गई और वोटिंग शुरू हो गई है. मतदान केंद्र पर पुलिस की चाक चौबंद व्यवस्था है. पुलिस कर्मियों द्वारा एक-एक व्यक्ति को आईडी चेक करके अंदर मतदान करने के लिए भेजा जा है.

कमरे में अंधेरा होने के वजह से  चुनाव चिन्ह ठीक से नहीं दिखा 
 मतदान करने के बाद लोगों ने कहा आज लोकतंत्र का उत्सव है और देश के लिए अपना मतदान किया गया है और काफी खुशी का माहौल देखने को मिल रहा है. उन्होंने बताया कि सुबह 6:00 बजे मतदान केंद्र के बाहर आकर खड़े हो गए थे. उसके बाद जैसे ही 7:00 बजे मतदान केंद्र में एंट्री दी गई और मतदान शुरू हो गया मतदान करने वाले लोगों ने कहा कि मतदान केंद्र के अंदर कमरे में अंधेरा है और अंधेरे के चलते ईवीएम मशीन में चुनाव चिन्ह ठीक से नहीं दिख पा रहा है. ऐसे में निधन निर्वाचन विभाग को पहले से ही कमरे में लाइट की व्यवस्था करनी थी.

इसे भी पढ़ें:  भिवाड़ी में भी वोटिंग शुरू, आदर्श बूथ में डाले गए सबसे पहले वोट, पुलिस की पैनी नजर

 

Trending news