Rajasthan crime News: बानसूर पुलिस की कार्रवाई, 7 बदमाशों की निकाली हेकड़ी, फायरिंग कर मांगी थी रंगदारी
Advertisement

Rajasthan crime News: बानसूर पुलिस की कार्रवाई, 7 बदमाशों की निकाली हेकड़ी, फायरिंग कर मांगी थी रंगदारी

Rajasthan Crime : बानसूर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए शराब ठेकेदार पर फायरिंग करने वाले 7 बदमाशों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है. सभी बदमाशों को पुलिस ने कस्बे के मुख्य बाजारों से जुलस निकालते हुए घटनास्थल पर ले जाकर मौका दस्तिक करवाई गई.

Rajasthan crime News: बानसूर पुलिस की कार्रवाई, 7 बदमाशों की निकाली हेकड़ी, फायरिंग कर मांगी थी रंगदारी

Rajasthan Crime News: बानसूर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए शराब ठेकेदार पर फायरिंग करने वाले 7 बदमाशों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है. सभी बदमाशों को पुलिस ने कस्बे के मुख्य बाजारों से जुलस निकालते हुए घटनास्थल पर ले जाकर मौका दस्तिक करवाई गई.

फायरिंग करने वाले 7 बदमाश गिरफ्त में 

फायरिंग कर क्षेत्र में खौफ पैदा करने वाले बदमाश आज अपने पैरों पर सही तरीके से चल भी नहीं पा रहे थे. जिन्हें पुलिस ने सभी बदमाशों को इलेक्ट्रिक ऑटो में बैठाकर कस्बे से निकालकर मौका दस्तिक करवाई गई. इस दौरान भारी संख्या में पुलिस जाब्ता मौजूद रहा वहीं कस्बे में भी लोगो की भारी भीड़ जुट गई.

बानसूर डीएसपी सुनील जाखड़ ने बताया कि 6 अगस्त की सुबह बानसूर के बालावास रोड पर कार में सवार होकर आए बदमाशों ने जान से मारने की नियत से शराब ठेकेदार सुनील उर्फ टूल्ली की बाईक को टक्कर मार दी और कार से उतर कर दो -तीन बदमाशों ने ठेकेदार पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. जिसमे शराब ठेकेदार ने पास में ही एक रेस्टोरेंट में भागकर अपनी जान बचाई. जिसको लेकर ठेकेदार ने बानसूर पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया था.

ठेकेदार ने रिपोर्ट में बताया था कि इन बदमाशों ने पहले भी जान से मारने की नियत से अंधा धुंध फायरिंग कर दी थी जिसमें उसके पेट में गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हों गया था. इस घटना में बचने के बाद बदमाशों ने दुबारा 6 अगस्त को बाईक से बानसूर जाते समय बाईक को टक्कर मार दी और फायरिंग कर फरार हों गए थे. जिनको पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

ये भी पढ़ें- Pratapgarh News: कुरकुरे के पैकेट की आड़ में हो रही थी मादक पदार्थों की तस्करी, 12 लाख का डोडा चूरा पकड़ा

पुलिस ने घटना में शामिल 50 हजार रूपये के ईनामी 5 बदमाशों सहित कुल 7 बदमाशों को गिरफ्तार किया है. जिसमें कृष्ण यादव उर्फ पहलवान निवासी बालावास, महेश चन्द उर्फ मुरक्या निवासी बालावास, राजेश यादव निवासी बालावास, प्रवीण यादव निवासी चांदाली रामपुरा,अमन यादव उर्फ प्रधान निवासी चांदाली रामपुरा, संजय जाट उर्फ भौलू निवासी कालवा, नागल चौधरी हरियाणा, अंकित चौधरी निवासी होलावास को गिरफ्तार किया है.

Trending news