ठगी के लिए बदमाशों ने की सारी हदें पार निकाला ये 'नायाब' तरीका, पुलिस ने गैंग का पर्दाफाश करते हुए किया मामले का खुलासा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2461835

ठगी के लिए बदमाशों ने की सारी हदें पार निकाला ये 'नायाब' तरीका, पुलिस ने गैंग का पर्दाफाश करते हुए किया मामले का खुलासा

Rajasthan Crime: ठगी के लिए बदमाशों ने सादी हदें पार करते हुए 'नायाब' तरीका निकाला. पुलिस ने गैंग का पर्दाफाश करते हुए मामले का खुलासा कर दिया है. जानिए पूरा मामला क्या है?

symbolic picture

Rajasthan Crime: भिवाड़ी के फेज 3 थाना पुलिस ने एक ऐसी गैंग का खुलासा किया है जिसके मुख्य सरगना के तार पूरे हिंदुस्तान से जुड़े हुए हैं. 

इस गैंग ने ठगी का एक नायाब तरीका अपनाते हुए कई मनी ट्रांसफर वालों को अपना शिकार बनाया हुआ है. गत दिनों भी इस गैंग के 1 आरोपी फरदीन ने फेज 3 थाना अंतर्गत एक मनी ट्रांसफर की दुकान को ठगा था. जिसका मामला दर्ज होने पर पुलिस ने आरोपी फरदीन को चोरी की मोटरसाइकल सहित गिरफ्तार किया है.

पकड़े गए आरोपी के कब्जे से पुलिस को 79 हजार रुपए भी बरामद हुए हैं. फेज 3 थाना SHO सत्यनारायण गुर्जर की माने तो इस गैंग का मुख्य सरगना असलम हैं जो अलवर जिले के कालियावास गांव से पूरी गैंग को ऑपरेट करता है.

ठगी के लिए निकाला ठगों ने 'नायाब' तरीका

असलम नौजवान लड़कों को रोजाना 1 हजार रुपये और चोरी की बाइक उपलब्ध करवाता था, आरोपी किसी भी मनी ट्रांसफर की दुकान पर जाकर अपनी मजबूरी बताते और अपने परिचित से मनी ट्रांसफर के खाते में पैसे ट्रांसफर करवाते और नगद राशि लेकर निकल जाते....

 

...उधर मास्टरमाइंड साइबर सेल के 1930 नंबर पर कॉल करके गलत ट्रांजेक्शन का हवाला देकर अकाउंट को होल्ड करवा देता. जिससे 2 से 3 दिन में उसके खाते में वही रुपए दोबारा वापस आ जाते. इस गैंग में करीब 25 से 30 लड़के काम कर रहे हैं, वही पुलिस ने आरोपी को 5 दिन के पीसी रिमांड पर लिया है जिससे और भी खुलासे की संभावना है.

Trending news