Rajasthan Gang Rape : अलवर में कट्टे की नोक पर नाबालिग के साथ तीन लोगों ने किया गैंगरेप, शराब पिला किया बारी बारी से दुष्कर्म
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2028627

Rajasthan Gang Rape : अलवर में कट्टे की नोक पर नाबालिग के साथ तीन लोगों ने किया गैंगरेप, शराब पिला किया बारी बारी से दुष्कर्म

Alwar Gang Rape : राजस्थान के अलवर जिले के खेड़ली पुलिस थाना क्षेत्र के एक कस्बे में तीन जनों ने एक नाबालिग लड़की का अपहरण किया. शराब पिलाकर उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया. 

तीन लोगों ने किया गैंगरेप.

Alwar Gang Rape : राजस्थान के अलवर जिले के खेड़ली पुलिस थाना क्षेत्र के एक कस्बे में तीन जनों ने एक नाबालिक लड़की का अपहरण किया. उसके बाद खुद शराब पी और उसको शराब पिलाकर उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया. 

अलवर में कट्टे की नोक पर नाबालिग से गैंगरेप

कट्टे की नोक पर नाबालिग के साथ तीन लोगों ने किया गैंगरेप.
अपहरण कर ले गए दूसरी जगह.
होटल में ले जाकर शराब पिला दुष्कर्म की घटना को दिया अंजाम.
पीड़िता परिजनों के साथ पहुंची आज थाने कराया मामला दर्ज.

इस संबंध में खेरली पुलिस थाने में नाबालिक की माता की ओर से मुकदमा दर्ज कराया गया है. पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करा दिया है.आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किया जा रहे हैं . इस मामले की जांच सीओ कठूमर को सौंपी गई है.

नाबालिग लड़की का अपहरण कर ले गये 

खेरली थाना प्रभारी महावीर प्रसाद ने बताया कि पीड़िता की मां ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी नाबालिग लड़की का अपहरण किया. एक गाड़ी में उसे ले गए.

पिस्टल की नोक पर वारदात को दिया अंजाम

रिपोर्ट में बताया गया है की पिस्टल की नोक पर वह लेकर गए थे और उन्होंने वापस वहीं छोड़ दिया. आरोपियों के नाम मनोज सैनी, केदार सैनी और नरेंद्र बताया गया हैं .पीड़िता का मेडिकल करा दिया गया है. अनुसंधान किया जा रहा है. इस मामले की जांच सीओ कठूमर को सौंपी गई है.

तू मेरी नहीं हुई तो किसी की नहीं होगी...

इधर पीड़िता ने बताया कि आरोपी नरेंद्र ने कहा कि तू मेरी नहीं हुई तो किसी की नहीं होगी और कट्टे की नोक पर रविवार को मेरा समूची फाटक के पास से अपहरण किया गया और चौपहिया वाहन में ले गए. फिर इन्होंने शराब खरीदी.

पहले खुद शराब पी, फिर जबरन लड़की को शराब पिलाई 

पहले खुद ने शराब पी, फिर मुझे जबरदस्ती शराब पिलाई गई.मैं सुध बुध खो बैठी. यह मुझे एक होटल में लेकर गए .जहां इन्होंने बारी-बारी से दुष्कर्म किया. वापस फिर मुझे घटना स्थल के पास पटक दिया. आज सुबह मैं घर पहुंच कर अपने परिजनों को बताई .जब मुकदमा दर्ज कराया.

उन्होंने बताया कि एक दिन पहले भी इन्होंने पिस्तौल दिखाकर धमकी दी कि तू मेरी नहीं हुई तो मैं किसी की नहीं होने दूंगा और तू कहीं भी मुंह दिखाने लायक नहीं बचेगी.

Trending news