राहुल गांधी के जूते बांधने का मामला गर्माया, टीकाराम जूली ने कहा बीजेपी बौखला गयी है माफी मांगे
Advertisement

राहुल गांधी के जूते बांधने का मामला गर्माया, टीकाराम जूली ने कहा बीजेपी बौखला गयी है माफी मांगे

Alwar News : राजस्थान(Rajasthan) में बीजेपी की तरफ से वीडियो पोस्ट(Viral Post) किया गया और बताया गया कि राहुल गांधी(Rahul Gandhi) के शू लेस भंवर जितेंद्र सिंह (Bhanwar Jitendra Singh) बांध रहे हैं. वीडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस(Congress) की तरफ से सफाई दी गयी कि वो खुद के जूते के लेस बांध रहे थे ना ही राहुल गांधी के. 

राहुल गांधी के जूते बांधने का मामला गर्माया, टीकाराम जूली ने कहा बीजेपी बौखला गयी है माफी मांगे

Alwar News : भारत जोड़ो यात्रा में अलवर राज घराने से जुड़े पूर्व केंद्रीय मंत्री भंवर जितेंद्र सिंह के तरफ से रैली को रुककर राहुल गांधी के जूते के लेस बांधने को लेकर वायरल हुए वीडियो का खंडन करते हुए जितेंद्र सिंह ने कहा भाजपा राहुल गांधी की यात्रा से बौखला गयी है, इसलिए भ्रामक बातें फैला रही है.

पूर्व केंद्रीय मंत्री भंवर जितेंद्र सिंह ने इस मामले में उन्होंने कहा यात्रा के दौरान उन्होंने अपने शूज के लेस बांधे थे न कि राहुल गांधी के ,बल्कि राहुल गांधी ने ही उन्हें इशारा देकर कहा था अपने जूतों के लेस बांध लो. इस मामले में गलत वीडियो वायरल करने वाले लोगों के खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज करने की भी बात कही. 

क्या राहुल गांधी को सर्दी नहीं लगती ? सिर्फ टी शर्ट में राजस्थान में पूरी की भारत जोड़ो यात्रा

दरअसल ये वीडियो वायरल होने के बाद भाजपा के नेता अमित मालवीय ने ट्वीट कर भंवर जितेंद्र सिंह द्वारा राहुल गांधी के जूते के लेस बांधने के आरोप लगाए थे. वही जितेंद्र सिंह के ट्विटर हैंडल पर सुप्रिया श्रीनेत ने जितेंद्र सिंह जूते के लेस खुले हुए का फोटो भी शेयर किया है.इस पूरे घटनाक्रम के दौरान प्रत्यक्षदर्शी रही बाल आयोग की सदस्य वंदना व्यास ने कहा ये छोटी मानसिकता वालों की हरकत है और गलत खबर वायरल हुई है. दरअसल राहुल की भारत जोड़ो यात्रा जब अलवर शहर में चल रही थी तब भगत सिंह ओवरब्रिज के बाद रास्ते में ये मामला हुआ था.

वहां मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों में शामिल बाल आयोग सदस्य वंदना व्यास ने बताया मैं वहां मौजूद थी , जितेंद्र सिंह ने राहुल गांधी के आगे आकर यात्रा को रोका और अपने लेस बांधे थे. अगर जितेंद्र सिंह आगे आकर राहुल गांधी को नहीं रोकते तो धक्का मुक्की हो सकती थी. लेकिन जानबूझ कर छोटी मानसिकता वाले लोगों ने ये भ्रामक खबर फैलाई है.

यात्रा में शामिल कैबिनेट मंत्री टीकाराम जूली ने भी इस मामले में भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा अलवर जिले में हुई ऐतिहासिक सभा और रैली की सफलता को पचा नहीं पा रहे, वो पूरी तरह बौखला गए है इसलिए इस तरह की छोटी हरकतें कर रहे हैं. उन्होंने कहा मैं खुद भी उस समय मौजूद था. ये गलत खबर है जो भाजपा नेताओं ने चलाई और इसके लिए उन्हे माफी मांगनी चाहिए.

रिपोर्टर- जुगल किशोर गांधी

 

Trending news