अलवर: कांग्रेस सुप्रिमो सोनिया गांधी से ईडी की पूछताछ के विरोध में, धरना प्रदर्शन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1269557

अलवर: कांग्रेस सुप्रिमो सोनिया गांधी से ईडी की पूछताछ के विरोध में, धरना प्रदर्शन

कांग्रेस अध्यक्ष से नेशनल हेराल्ड मामले में ED की ओर से की जा रही पूछताछ को द्वेशतापूर्ण कार्यवाही करार दिया. धरने पर बैठी महिलाओं ने सोनिया गांधी के समर्थन में लिखे नारे की तख्तियों हाथ में लेकर प्रदर्शन में भाग लिया.

कांग्रेस का धरना प्रदर्शन

Alwar: अलवर में कांग्रेस की ओर से कांग्रेस सुप्रिमो सोनिया गांधी से ईडी की पूछताछ के विरोध में शुक्रवार को धरना प्रदर्शन कर विरोध दर्ज कराया गया. स्थानीय शहीद स्मारक पर एकत्र हुए जिला कांग्रेस पदाधिकारी, जनप्रतिनिधियों ने केन्द्र सरकार की नीतियों की आलोचना करते हुए, कांग्रेस अध्यक्ष से नेशनल हेराल्ड मामले में की जा रही पूछताछ को द्वेशतापूर्ण कार्यवाही करार दिया. धरने पर बैठी महिलाओं ने सोनिया गांधी के समर्थन में लिखे नारे की तख्तियों हाथ में लेकर प्रदर्शन में भाग लिया.

कांग्रेस जिलाध्यक्ष योगेश मिश्रा ने बताया कि देश के लिए मर मिटने वाले गांधी परिवार को जिसने आजादी के लिए जेल की यातना सहन की, इंदिरागांधी की पुत्रवधु को बिना कोई कारण ईडी द्वारा पूछताछ के लिए बुलाया जाना केन्द्र सरकार की हठधर्मिता है. नेशनल हैराल्ड मामले में सोनिया गांधी से ईडी की पूछताछ पर केन्द्र सरकार की नीतियों को देश को तोड़ने वाली साजिश बताया. उन्होंने कहा देश में विकास के स्थान पर मोदी सरकार हिन्दू मुसलमान कर रही है, मंहगाई चरम पर है, नये नये गब्बरसिंह टैक्स (जीएसटी) लगा रही है. आने वाले 2024 के चुनाव में जनता मोदी सरकार को उखाड फेंकेगी, कांग्रेस सत्ता में आएगी. 

कांग्रेस के जिला स्तर पर किए जा रहे प्रदर्शन में गिने चुने लोगों की उपस्थिती पर मिश्रा ने कहा देर रात तक कार्यकर्ता दिल्ली से आए इसलिए संख्या कम है, जिले से लोग आ रहें है, जल्द अच्छी खासी संख्या देखने को मिलेगी. प्रदर्शन के दौरान शहीद स्मारक पर जिलाध्यक्ष योगेश मिश्रा, जिला प्रमुख बलवीर सिंह छिल्लर, पूर्व नगर परिषद चैयरमैन कमलेश सैनी सहित अन्य पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहें.

ये भी पढ़ें-कमरे में लटका मिला विवाहिता का शव, लोग रो-रोकर बोले- दहेज के लालच ने बिटिया की लेली जान...

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news