राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को लेकर अलवर में जोरों-शोरों से तैयारियां, प्रभारी मंत्री बीडी कल्ला ने की चर्चा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1451580

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को लेकर अलवर में जोरों-शोरों से तैयारियां, प्रभारी मंत्री बीडी कल्ला ने की चर्चा

प्रभारी मंत्री कल्ला ने कहा कि यहां जिले के तमाम पदाधिकारियों को जिम्मेदारियां दी गयी हैं. उन्होंने बताया मालाखेड़ा में राहुल गांधी की सभा में सिर्फ अलवर ही नहीं राजस्थान के अन्य हिस्सों से भी लोग शामिल होंगे.

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को लेकर अलवर में जोरों-शोरों से तैयारियां, प्रभारी मंत्री बीडी कल्ला ने की चर्चा

Alwar: आगामी दिसम्बर माह में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा अलवर पहुंचने वाली है. राजस्थान में राहुल गांधी की बड़ी सभा अलवर जिले के मालाखेड़ा गांव में होगी. जिसकी तैयारियां जोरों पर चल रही है.

सोमवार को मोती डूंगरी स्थित एक होटल में प्रभारी मंत्री बीडी कल्ला व पूर्व केंद्रीय मंत्री भंवर जितेंद्र सिंह ,केबिनेट मंत्री टीकाराम जूली और जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के अलवर आगमन के सम्बंध में एक मीटिंग आयोजित की गई थी.

इस दौरान जिले भर से आये कांग्रेस के पदाधिकारियों सहित विधायकों ने भी शिरकत की. इस मौके पर प्रभारी मंत्री कल्ला ने कहा कि यहां जिले के तमाम पदाधिकारियों को जिम्मेदारियां दी गयी हैं. उन्होंने बताया मालाखेड़ा में राहुल गांधी की सभा में सिर्फ अलवर ही नहीं राजस्थान के अन्य हिस्सों से भी लोग शामिल होंगे.

पूर्व केंद्रीय मंत्री भंवर जितेंद्र सिंह ने कहा कि राहुल गांधी की यात्रा से लाखों लोग जुड़ रहे हैं. इससे लगता है लोग परेशान हैं. खासकर भाजपा जिस तरह देश को धर्म के नाम पर बांटने का काम कर रही है उससे आमजन भी आज व्यथित है. सिंह ने कहा कि अलवर में होने वाली राहुल गांधी की सभा मे तीन से चार लाख लोग शामिल होंगे. सभी कार्यकर्ता यात्रा का बॉर्डर पर जोरदार स्वागत करेंगे.

राहुल गांधी की सभा का 19 दिसम्बर को अलवर जिले के मालाखेड़ा में आयोजन प्रस्तावित है. जिसकी तैयारियां जोरों पर चल रही है. जूली ने बताया कि इस सभा को लेकर कार्यकर्ताओं में विशेष उत्साह बना हुआ है. राहुल गांधी चार साल पहले भी मालाखेड़ा में जनसभा कर चुके हैं. अब एकबार फिर राहुल गांधी की सभा मालाखेड़ा में होने जा रही है जिसे लेकर स्वयं टीकाराम जूली भी प्रफुल्लित नजर आए.

राहुल गांधी की यात्रा में भीड़ जुटाने के लिए जिला स्तर पर आए पदाधिकारियों को आव्हान किया गया. इस दौरान जिला अध्यक्ष योगेश प्रधान , मेवात विकास बोर्ड के अध्यक्ष जुबेर खान , जिला प्रमुख बलबीर छिल्लर , अलवर प्रभारी सचिव जसवन्त गुर्जर , विधायक संदीप यादव ,विधायक कांति मीणा , विधायक दीप चन्द खेरिया ,पूर्व विधायक दुर्रू मियां , कृष्ण मुरारी गंगावत ,श्वेता सैनी , अजीत यादव , ललित यादव , जोगेंद्र कोचर के साथ अन्य मौजूद रहे.

खबरें और भी हैं...

Joint Pain in Winter: जोड़ों के दर्द से राहत के ये आसान तरीके जान लेंगे, तो नहीं होंगे सर्दियों में परेशान

राज्यमंत्री जाहिदा खान ने फिर पहनी 51 हजार की माला, विरोध कर रही महिलाओं ने कहा कि गंदे पानी में चल कर बताओ

युवक को बेरहमी से पीटा, फिर सिर के बाल काटे और वीडियो सोशल मीडिया पर कर दिया वायरल

Trending news