24 घंटे बाद भी लापता लड़की का सुराग नहीं, खाली हाथ घूम रही पुलिस
Advertisement

24 घंटे बाद भी लापता लड़की का सुराग नहीं, खाली हाथ घूम रही पुलिस

 कोतवाली थाना क्षेत्र से एक मंद बुद्धि बालिका सोमवार दोपहर से लापता है, लेकिन पुलिस अभी तक कोई नतीजे पर नहीं पहुंची है इस घटना में पुलिस की बड़ी लापरवाही सामने आ रही है. पुलिस लापता होने के 20 घंटे बाद सक्रिय हुई. बताया जा रहा है कि लड़की विगत 4 साल से मानसिक रूप से परेशान थी.

24 घंटे बाद भी लापता लड़की का सुराग नहीं, खाली हाथ घूम रही पुलिस

अलवर: कोतवाली थाना क्षेत्र से एक मंद बुद्धि बालिका सोमवार दोपहर से लापता है, लेकिन पुलिस अभी तक कोई नतीजे पर नहीं पहुंची है इस घटना में पुलिस की बड़ी लापरवाही सामने आ रही है. पुलिस लापता होने के 20 घंटे बाद सक्रिय हुई. बताया जा रहा है कि लड़की विगत 4 साल से मानसिक रूप से परेशान थी. जिसका जयपुर में इलाज चल रहा है और वह एमकॉम तक पढ़ी लिखी है. पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेकर पुलिस टीम गठित की है और शहर में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं.

लड़की के पिता ने बताया कि 21 नवंबर को दोपहर 2 बजे से उनकी बेटी लापता है. इस संबंध में आसपास तलाश किया तो वह कहीं नहीं मिली. इसके बाद इसकी सूचना अलवर शहर कोतवाली पुलिस को दी और उसकी फोटो उपलब्ध कराई . पुलिस ने हालांकि मुकदमा दर्ज कर लिया था, लेकिन उसको तलाश करने में कोई सहयोग नहीं किया.

पुलिस पर सही जांच नहीं करने का आरोप

आज सुबह 11 बजे के बाद जांच अधिकारी मनोज मीणा लड़की के पिता के साथ सीसीटीवी फुटेज खंगालने के लिए गए. हालांकि, पुलिस दावा कर रही है कि पीड़ित परिवार का पूरा सहयोग किया जा रहा है, लेकिन पीड़ित ने बताया कि उसने आज सुबह 11 बजे तक अपने स्तर पर ही पुत्री को तलाश किया. रेलवे स्टेशन बस स्टैंड एवं अन्य सार्वजनिक स्थानों पर उसकी तलाश की. कोई सुराख नहीं मिला. युवती मोबाइल का उपयोग नहीं करती थी. दो साल पहले तक उसने पढ़ाई की थी.

यह भी पढ़ें: पहल: मिनटों में बुझेगी 60 मीटर ऊंची बिल्डिंग में लगी आग, इन शहरों को होगा फायदा

पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल में जुटी

इस साल बीएसटीसी का फार्म भरा है जांच अधिकारी मनोज कुमार मीणा ने बताया कि लड़की एमकॉम पड़ी हुई है और वह 21 नवंबर दोपहर से 2 बजे लापता है उसके पिता के साथ हर जगह साथ जाकर सीसीटीवी फुटेज को देखा जा रहा है लेकिन अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है लड़की मोबाइल का उपयोग नहीं करती थी और इसी कारण पुलिस के समक्ष उस लड़की को खोजने एक बड़ी चुनौती है. अब सीसीटीवी कैमरे की फुटेज का सहयोग कर सकती है.

इससे पूर्व ही एक मूक बधिर बालिका लापता हुई थी, जिसको पुलिस ने काफी तलाश किया लेकिन वह पुलिया के ऊपर लहूलुहान हालत में पाई गई थी वह घटना भी पूरे देश भर में चर्चित रही थी उस घटना को लेकर भी पुलिस पर आज भी सवालिया निशान खड़े हुए हैं. इससे पूर्व भी अलवर शहर का एक व्यापारी लापता हुआ था जिसका अभी तक कोई सुराग नहीं लगा. इधर ए एसपी सरिता सिंह ने बताया कि इस मामले में जांच की जा रही है. पुलिस टीम गठित की गई है. शहर के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाले जा रहे हैं.

Trending news