Mundawar:एटीएम को चोरों ने तोड़कर की वारदात, ऐसे बड़ी घटना होने से टली
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1364616

Mundawar:एटीएम को चोरों ने तोड़कर की वारदात, ऐसे बड़ी घटना होने से टली

चोरों के द्वारा एटीएम को गैस कटर से काटकर रुपए चोरी करने का इरादा था लेकिन शुभराम चौधरी एटीएम में रखी हुई रकम प्रतिदिन निकाल कर घर ले जाता था. 

Mundawar:एटीएम को चोरों ने तोड़कर की वारदात, ऐसे बड़ी घटना होने से टली

Mundawar: अलवर जिले की मुंडावर विधानसभा क्षेत्र के ततारपुर कस्बे के बस स्टैंड पीएनबी के समीप बीती रात्रि को दुकान में लगे एटीएम तोड़ने का मामला सामने आया है. चोरों के द्वारा दुकान के शटर को गैस कटर से काटकर अंदर प्रवेश किया गया. गैस कटर के जरिए एटीएम को काटा गया.

गनीमत यह रही कि एटीएम में उस वक्त रुपये नहीं थे. चोर सीसीटीवी में कैद हो गए. बता दें कि पीएनबी के समीप स्थित दुकान में शुभराम चौधरी के द्वारा विक्रांगि कंपनी का एटीएम आमजन की सुविधा के लिए लगाया हुआ है.

चोरों के द्वारा एटीएम को गैस कटर से काटकर रुपए चोरी करने का इरादा था लेकिन शुभराम चौधरी एटीएम में रखी हुई रकम प्रतिदिन निकाल कर घर ले जाता था. इस वजह से एटीएम में रकम नहीं रखी हुई थी.जिससे चोरों को रकम हाथ नहीं लग पाई. जबकि चोरों के द्वारा की गई वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. चोरों के द्वारा एटीएम को पूर्णतया क्षतिग्रस्त कर दिया गया. सूचना पर ततारपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंच कर जानकारी हासिल करने में जुट गई.

ये भी पढ़ें- Flipkart की सेल में इस समय मिलेगी Crazy Deals,कहीं आप चूक ना जाएं, डिस्काउंट पर मिलेगा और डिस्काउंट!

Trending news