मुंडावर विधायक मनजीत चौधरी ने विद्युत विभाग से पूछे सवाल, तो मिला ये जवाब
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1735163

मुंडावर विधायक मनजीत चौधरी ने विद्युत विभाग से पूछे सवाल, तो मिला ये जवाब

मुंडावर विधायक मंजीत धर्मपाल चौधरी जी ने जिला परिषद सभागार में अलवर सांसद महंत बालकनाथ योगी जी की अध्यक्षता में आयोजित दिशा की बैठक में शामिल होकर बिजली और पानी के मुद्दों को प्रमुखता से उठाया.

मुंडावर विधायक मनजीत चौधरी ने विद्युत विभाग से पूछे सवाल, तो मिला ये जवाब

Alwar News: मुंडावर विधायक मंजीत धर्मपाल चौधरी जी ने जिला परिषद सभागार में अलवर सांसद महंत बालकनाथ योगी जी की अध्यक्षता में आयोजित दिशा की बैठक में शामिल होकर बिजली और पानी के मुद्दों को प्रमुखता से उठाया. विधायक जी ने बिजली के मुद्दे पर बोलते हुए जेवीवीएनएल से पूछा कि मुंडावर विधानसभा क्षेत्र में कितने ट्रांसफार्मर किस किस लोड के बाकी है.

बिजली - पानी के मुद्दों मुंडावर विधायक बोले

जिसपर एस सी ने कहा कि जी 150 बाकी है विधायक जी ने कहा कि अलवर जिले में कितने बाकी है जिसपर जवाब दिया कि 450 बाकी है. विधायक जी ने पूछा कि अलवर जिले में कितने AEN आफिस है जवाब दिया कि 36, इस पर विधायक जी ने कहा कि मेरे मुंडवार के 3 AEN ऑफिस के अधीन 150 ट्रांसफॉर्मर बाकी है. यानी सबसे ज्यादा मुंडावर की जनता त्रस्त हो रही है. विधायक जी ने कहा कि कम से कम इस काम मे तो भेदभाव ना करे. ये तो किसान की रोजी रोटी से जुड़ा मसला है, इस पर तो राजनीतिक दबाव से काम मत करो.

मुंडावर की जनता त्रस्त हो रही- विधायक मंजीत धर्मपाल चौधरी

विधायक जी ने मीटिंग में मौजूद जिला कलेक्टर महोदय को व जिला परिषद CEO व जेवीवीएनएल से कहा कि आप इस मीटिंग में लाइट बन्द करवा दो और फिर मैं देखता हूं कि आप इस गर्मी में मीटिंग करते हो क्या. विधायक जी ने कहा कि कभी पूछ लो ट्रांसफार्मर कब आएंगे तो जवाब मिलता है कि ऊपर से नहीं आ रहे. ऊपर से कौन मंगवायेगा. विधायक जी ने कहा कि SE साहब ऐसा मत करो. सुधार कर लो नहीं तो ये जनता आपके आफिस में आकर बैठ जाएगी. विधायक जी ने जवाब मांगा की कब तक पूर्ति हो जाएगी जिसपर SE ने जवाब दिया कि 30 जून तक जितने भी पेंडिंग ट्रांसफार्मर है. उनकी पूर्ति कर दी जाएगी.

ये भी पढ़ें- जयपुर व्यापार महासंघ ने ट्रैफिक पुलिस अधिकारी को सुनाया दर्द, राहुल प्रकाश ने कहा- जल्द सुधरेगी हालत

जिसपर विधायक जी ने कहा कि 30 जून तक जनता बुरी तरह परेशान हो जाएगी. इसकी पूर्ति जल्दी से जल्दी करवाओ विधायक जी ने कहा कि आप महंगाई राहत की बात करते हो, ट्रांसफार्मर समय पर दे नहीं पाते किस बात की राहत दे रहे हो. पहले आमजन की मूलभूत सुविधाओं की तो पूर्ति अच्छे से कर दो. देखते है अगर ट्रांसफार्मर की पूर्ति अब आपने समय पर जल्द से जल्द नहीं की तो तो आपके ऑफिस में जनता के साथ बैठकर ही ट्रांसफार्मर लेंगे.

विधायक जी ने पानी पर बोलते हुए कहा को चक नंबर 3 व रुंध ग्राम में काफी समय से स्वीकृत सोलर हैण्डपम्प जो लग चुके है, लेकिन अधिकारियों की लापरवाही की वजह से वो अभी तक चालू नहीं हो सके. इसका क्या कारण है दोषियों के खिलाफ कार्यवाही की जाए व इनको चालू करवाया जाए. साथ ही विधायक जी ने अपनी अनुशंषा पर भेजे गए 40 हैंडपम्प व 10 नलकूप इनको भी जल्द से जल्द लगवाकर सुरु करवाये जाने के लिए कहा.

विधायक जी ने सड़कों के मुद्दे पर बोलते हुए कहा कि मेरे द्वारा भेजे गए मिसिंग लिंक सड़को के प्रस्ताव को भी जल्द से जल्द टेंडर लगवाकर सड़कों का काम शुरु करवाया जाए जिससे कि आमजन को राहत मिल सके.

Trending news