मंत्री टीकाराम जूली के अधिकारियों को निर्देश, अगले 7 दिन में निपटाए लोगों के लंबित मामले
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1480521

मंत्री टीकाराम जूली के अधिकारियों को निर्देश, अगले 7 दिन में निपटाए लोगों के लंबित मामले

सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग तथा कारागार मंत्री टीकाराम जूली ने कहा कि राज्य सरकार जनकल्याण के कार्यों के लिए प्रतिबद्ध है. सीएम गहलोत की मंशा है कि समाज के अंतिम छोर पर बैठे व्यक्ति को राज्य सरकार की कल्याणकारी योजनाओं का लाभ मिले.

मंत्री टीकाराम जूली के अधिकारियों को निर्देश, अगले 7 दिन में निपटाए लोगों के लंबित मामले

Alwar News : सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग तथा कारागार मंत्री टीकाराम जूली ने कहा कि राज्य सरकार जनकल्याण के कार्यों के लिए प्रतिबद्ध है. सीएम गहलोत की मंशा है कि समाज के अंतिम छोर पर बैठे व्यक्ति को राज्य सरकार की कल्याणकारी योजनाओं का लाभ मिले. जूली शनिवार को मोती डूंगरी स्थित कार्यालय पर जनसुनवाई कर रहे थे. जिले भर से बडी संख्या में परिवेदनाएं लेकर पहुंचे आमजन की समस्याओं के समाधान के लिए उन्होंने विभागीय अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि आगामी 7 दिन में आमजन के लंबित प्रकरणों का निस्तारण सुनिश्चित किया जाए.

रोजगार पाकर युवाओं के खिले चेहरे
केबिनेट मंत्री टीकाराम जूली ने कहा कि केन्द्र सरकार जहां युवाओं को रोजगार के नाम पर ठग रही है वही मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नेतृत्व में राज्य सरकार ना केवल सरकारी बल्कि प्राइवेट सैक्टर में भी युवाओं को रोजगार के अवसर प्रदान कर रही है. उन्होंने कहा कि जिला रोजगार कार्यालय के माध्यम से रोजगार मेले लगाकार केन्द्र सरकार से हताश बैठे युवाओं को लगातार रोजगार दिया जा रहा है. उन्होंने बताया कि शुक्रवार को भी 153 युवाओं को प्राइवेट सैक्टर में रोजगार सुनिश्चित किया गया है.

इस दौरान राजगढ़ निवासी मोनू बैरवा एवं प्रकाश महावर, बानसूर निवासी मंजीत सैनी एवं सुरेन्द्र कुमार तथा अलवर निवासी देवेन्द्र सैनी को मंत्री जूली ने नियुक्ति पत्र सौंपा. इस दौरान जिला रोजगार अधिकारी श्यामलाल साटोलिया, बाबूलाल राजोरिया, विनोद कुमार, संदीप शर्मा, रामेन्द्र पाण्डे सहित गणमान्य लोग उपस्थित रहे.

 

Trending news