Kishangarh-Bas: चोरों ने ज्वेलर्स की दुकान को बनाया निशाना, लाखों का सामान किया पार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1344096

Kishangarh-Bas: चोरों ने ज्वेलर्स की दुकान को बनाया निशाना, लाखों का सामान किया पार

अलवर के किशनगढ़ बास कस्बे के पुराना बाजार स्थित हनुमान मन्दिर के पास अज्ञात चोरों ने  एक किलो चांदी व डिसप्ले में रखें करीब 150 ग्राम चांदी के जेवरात चुरा लिए.

चोरी के बाद डिस्प्ले से गायब ज्वेलरी

Alwar: अलवर के किशनगढ़ बास कस्बे के पुराना बाजार स्थित हनुमान मन्दिर के पास अज्ञात चोरों ने दो दुकानों को निशाना बनाया. चोरों ने दुकानों के ताले तोड़कर एक ज्वैलर्स की दुकान से एक किलो चांदी व चांदी के जेवरात पार चुरा लिए. अज्ञात चोरों नें कस्बे के पुराना बाजार स्थित हनुमान मन्दिर के पास ही एक माह में दूसरी बार चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. कस्बे के महादेव कॉलोनी निवासी ललित सोनी पुत्र सुभाष चन्द सोनी नें पुलिस थाना किशनगढ़ बास में शिकायत दर्ज कराई है कि बीति रात्रि वह अपनी दुकान व अन्दर रखी अलमारी को बन्द कर ताला लगाकर घर गया था. रात्रि करीब तीन बजे चैकीदार का फोन आया कि तुम्हारी दुकान का ताला टूटा हुआ है, वह उसी समय अपनी दुकान पर पंहुचा तो देखा कि उसकी दुकान का ताला टूटा हुआ था तथा दुकान का शटर उपर उठा हुआ था. दुकान के अन्दर रखी अलमारी को देखा तो उसमें रखी एक किलो चांदी व डिस्प्ले में रखें करीब 150 ग्राम चांदी के जेवरात गायब मिले.

भरतपुर: 700 गांवों में 3 हजार से ज्यादा गाय लंपी स्किन की चपेट में, 100 से अधिक की मौत

इसी के साथ पांच कदम पर हनुमान मन्दिर की ओर अज्ञात चोरों नें एक फर्नीचर की दुकान को अपना निशाना बनाया, लेकिन दुकान में नकदी नहीं मिलने के कारण उसमें छेड़खनी नहीं की क्योंकि अज्ञात चोर भी यहां धोखा खा गये. दुकान मालिक नें फर्नीचर की दुकान पर गलती से मोबाईल कम्पनी को बोर्ड तथा उसकी मोबाईल की दुकान पर फर्नीचर का बोर्ड लगा दिया था, जिससे अज्ञात चोर दुकान में रखे गल्ले के साथ छेड़खानी करके वापिस चले गये. मोबाईल के मालिक नें बताया कि उन्हें भी चौकीदार द्वारा फोन पर सूचना दी गई कि तुम्हारी दुकान का ताला टूटा हुआ है, पुराने बाजार में चौकीदार की आवाज सुनकर अज्ञात चोर वहां से फरार हो गये.

इससे पहले भी 10 अगस्त को इसी बाजार में ज्वैलर्स की दुकान से मात्र दस कदम दूर बर्तन की दुकान का अज्ञात चोर ताला तोड़कर करीब एक लाख पचास हजार रुपये का ताम्बे व पीतल का सामान व गल्ले में रखे 22 हजार रुपये चुराकर ले गए थे. जिसकी दुकान मालिक द्वारा 10 अगस्त को थाना किशनगढ़ बास में FIR दर्ज कराई गई थी, लेकिन आज तक चोर पुलिस की पकड़ से बाहर है.

अलवर की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें

अन्य खबरें 

राजस्थान में लंपी स्किन से 45 हजार से ज्यादा गायों की मौत, 10 लाख से ज्यादा संक्रमित, बीजेपी का गहलोत सरकार पर हमला

जैसलमेर: लंपी स्किन से हजारों गायों की मौत, विभाग के पास इलाज नहीं, रो रहे पशुपालक

Trending news