किशनगढ़ बास: दीपावली के त्योहार को देखते हुए 3 दिन बड़े वाहनों पर रहेगी रोक, बैठक में लिया गया निर्णय
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1404942

किशनगढ़ बास: दीपावली के त्योहार को देखते हुए 3 दिन बड़े वाहनों पर रहेगी रोक, बैठक में लिया गया निर्णय

Kishangarh Bas: खैरथल पुलिस थाने में सीएलजी की बैठक थाना अधिकारी भगवान सहाय शर्मा की अध्यक्षता में आयोजित हुई.

सीएलजी की बैठक

Kishangarh Bas: खैरथल पुलिस थाने में सीएलजी की बैठक थाना अधिकारी भगवान सहाय शर्मा की अध्यक्षता में आयोजित हुई. बैठक में थानाधिकारी ने सीएलजी सदस्यों को कानून से संबंधित कोई कठिनाइयां और अन्य कोई विवादित समस्याओं को भी बेझिझक बताने को कहा.

उन्होंने कहा है कि पुलिस लोगों की समस्या के प्रति हर समय जागरूक है. दीपावली के त्योहारों को देखते हुए कानून व्यवस्था पर ध्यान रखना जरूरी है. बाजार में जैसे जाम की स्थिति को लेकर जागरूक रहना है. दीपावली के त्यौहार को लेकर मैन बाजार में से भारी वाहनों को अंदर नहीं आने दिया जाएगा, कोई भी दुकानदार अपना सामान रोड तक ना लगाएं और सामान लगा पाया गया तो चालन किया जाएगा.

खैरथल पुलिस थाने में सीएलजी की बैठक थानाधिकारी भगवान सहाय शर्मा की अध्यक्षता में आयोजित हुई. बैठक में थानाधिकारी ने सीएलजी सदस्यों को कानून से संबंधित कोई कठिनाई और अन्य कोई विवादित समस्या को बेझिझक बताने को कहा. साथ ही उन्होंने कहा कि पुलिस लोगों की समस्या के प्रति हर समय जागरूक है. लोगों की समस्या पुलिस तक पहुंचे और पुलिस उसका निदान करे. साथ ही उन्होंने कहा कि खैरथल थाना क्षेत्र को शांति प्रिय बताते हुए सीएलजी सदस्यों को दीपावली जैसे पवित्र त्यौहार पर क्षेत्र में शांति और सौहार्द बनाए रखने में पुलिस की मदद करने को कहा है. 

यह भी पढ़ें - उद्योग मंत्री शकुंतला रावत ने की स्थानीय युवाओं को रोजगार देने की मांग, नीमराना इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के सामने रखी बात

बैठक में सदस्यों ने रेलवे फाटक पर जाम और बड़े वाहनों के बाजार में प्रवेश को रोकने, आपराधिक तत्वों पर अंकुश लगाने की मांग की है, जिस पर सदस्यों की सलाह पर हेमुकालानी चौक से अग्रसेन सर्किल तक लोगों की सुरक्षा और यातायात बाधित न हो, इसके लिए पुलिस के चार पाइंट बनाए जाएंगे. वहीं धनतेरस से गोवर्धन तक मुख्य बाजार में भारी वाहनों पर प्रतिबन्ध रहेगा. थानाधिकारी ने कहा कि त्यौहार पर जेब कटने और एटीम पर गड़बड़ होने की आशंका बनी रहती है, जिस पर स्वयं को सतर्क रहना चाहिए. इस मौके पर फतेह मोहम्मद, प्रहलाद छंगानी, रामप्रताप कामरेड, अशोक महलवानी, नवीन अग्रवाल, विजय वंदन सहित कई सीएलजी सदस्य मौजूद रहे.

खबरें और भी हैं...

तिजारा में बच्चों के अपहरण और मर्डर के बाद अजमेर से 3 साल का बच्चा हुआ गायब

जैसलमेर में हिट एंड रन केस, सड़क पर सो रहे मजदूर का मुंह कुचलते हुए निकल गया ट्रक

भाजपा के फायर ब्रांड नेता ने अलवर में पानी की समस्या के लिए बाबा बालकनाथ और राठौड़ से मांगे करोड़ों रुपए

Trending news