Kherthal News:थाने के सामने पीटता रहा युवक,पुलिस करते रही शिकायत का इंतजार
Advertisement

Kherthal News:थाने के सामने पीटता रहा युवक,पुलिस करते रही शिकायत का इंतजार

Kherthal News:राजस्थान के भिवाड़ी के फूलबाग थाने के सामने करीब आधा दर्जन लोग एक युवक को लात घुसो से पीटते नजर आए. वहीं पास में खड़ी पब्लिक मुखबधिर बनकर खड़ी रही.

kherthal News

Kherthal News:राजस्थान के भिवाड़ी के फूलबाग थाने के सामने करीब आधा दर्जन लोग एक युवक को लात घुसो से पीटते नजर आए. वहीं पास में खड़ी पब्लिक मुखबधिर बनकर खड़ी रही.हालांकि जो लोग उस युवक को पीट रहे थे उन्होंने किसी प्रकार का कोई कारण नहीं बताया लेकिन ताबड़तोड़ उसे युवक पर वार करते रहे.

इंतजार करने की बात 
बड़ी बेरहमी का पूरा नजारा भिवाड़ी थाने के सामने चलता रहा.पीटने के बाद वही लोग उस युवक को एक टेंपो में डालकर भिवाड़ी के ढ़ाबा चौक की तरफ ले गए. इस बाबत जब भिवाड़ी थाने में रिपोर्टर के द्वारा जानकारी दी गई, तो वहां पर मौजूद ड्यूटी ऑफिसर कालूराम शर्मा ने कोई जानकारी नहीं होने की बात कही साथ ही उस युवक को बचाने की बजाय ड्यूटी ऑफिसर शिकायत का इंतजार करने की बात करने लगे.

पुलिस की कार्यशैली पर सवाल 
हैरानी इस बात की कि जहां पर ये पूरा मंजर चला उसके पास ही भिवाड़ी डीएसपी कार्यालय और भिवाड़ी थाना मौजूद है लेकिन थाने के सामने इस तरह की घटना हैरान करने वाली है,लेकिन घटना के बाद पुलिस के द्वारा कोई मदद नहीं करना भी पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े करती है.

हालांकि वो लोग इस युवक को क्यों पीट रहे थे इस बात का खुलासा नही हो पाया, लेकिन भले ही युवक गुनहगार था लेकिन उसे इस तरह से बेरहमी से पीटने का हक किसने दिया.

यह भी पढ़ें:Jaipur News:पुलिस आयुक्त बीजू जॉर्ज जोसफ ने की जनसुनवाई,अधिकारियों को दिए निस्तारण के आदेश 

यह भी पढे़ें:Sri-Ganga Nagar Crime News: SBI का रिकवरी एजेंट बताकर युवक ने की लाखों की ठगी,पुलिस ने दर्ज किया मामला

यह भी पढ़ें:Sawai madhopur Crime News:"निर्भय" के तहत पुलिस की बड़ी कार्रवाई,अपहरण के मुख्य आरोपी को किया गिरफ्तार

Trending news