Alwar News: 36 घंटे में ATM लूट की वारदात हुआ खुलासा, 1 आरोपी गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2217541

Alwar News: 36 घंटे में ATM लूट की वारदात हुआ खुलासा, 1 आरोपी गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी

khairthal News: राजस्थान के खैरथल जिले में बीते दिनों हुई ATM लूट के मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने महज 36 घंटे में 1 आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. वहीं, अन्य आरोपियों की तलाश अभी जारी है. 

Khairthal News Zee Rajasthan

Rajasthan News: राजस्थान के खैरथल में पुलिस ने एटीएम लूट की घटना का खुलासा करते हुए एक बदमाश को दबोचने में सफलता हासिल की है. खैरथल- तिजारा जिला पुलिस अधीक्षक मनीष कुमार चौधरी के निर्देशन में पुलिस की विशेष टीम में गठित की गई. एसपी मनीष कुमार चौधरी के निर्देशन में पुलिस टीमों ने मात्र 36 घंटे में ही सफलता हासिल करते हुए एक बदमाश को दबोच कर तीन से चार लाख रुपए बरामद किए हैं. 

ATM लूट का 1 आरोपी गिरफ्तार 
मिली जानकारी अनुसार, पुलिस ने शेष बदमाशों की भी पहचान कर ली है. खैरथल थाना इलाके में रविवार की सुबह पुलिस को ATM लूट की घटना की जानकारी मिली.
इस मामले में पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने एटीएम लूट की घटना के अन्य बदमाशों के बारे में भी जानकारी जुटा ली है. एटीएम लूट के अन्य बदमाश भी जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे. 

कार से घसीटकर ले गए ATM बूथ 
पुलिस अधीक्षक मनीष कुमार चौधरी ने बताया कि रविवार को सुबह 4:30 बजे खैरथल के इस्माइलपुर रोड पर पीएनबी बैंक के ATM बूथ से मशीन को काटकर बदमाश कार से घसीटकर ले गए थे. इसमें 27 लाख रुपये थे. इस मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची थी और जायजा लेकर केस दर्ज किया था. इस घटना में आरोपियों तक पहुंचने के लिए पुलिस ने गहन जांच-पड़ताल की. घटना को लेकर पुलिस को सीसीटीवी फुटेज भी मिला, जिस पर सीसीटीवी की मदद से पुलिस बदमाशों तक पहुंची.

एसपी मनीष कुमार चौधरी का बैंक का अनुभव आया काम
एसपी मनीष कुमार चौधरी यूपीएससी क्लियर करने से पहले बैंकिंग सेवा में थे, जिससे उनको बैंकिंग सेवा का अच्छा अनुभव है. उन्होंने खैरथल में 27 लख रुपए से भरे एटीएम मशीन को उखाड़ कर ले जाने की घटना को लेकर गंभीरता से पड़ताल शुरू की और पुलिस की विशेष टीम में बनाकर सफलता हासिल की है. 

ये भी पढ़ें- करणी सेना ने बीजेपी की बढ़ाई टेंशन! राजपूत समाज से वोट न मिलने की दी चेतावनी

Trending news