इस वृद्धा ने घोषित किया अपनी 'मौत का दिन', मोहल्ले में शुरू हो गए भजन-कीर्तन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1388103

इस वृद्धा ने घोषित किया अपनी 'मौत का दिन', मोहल्ले में शुरू हो गए भजन-कीर्तन

बुजुर्ग महिला अपनी मृत्यु की तारीख और समय तय कर शनिवार को दोपहर करीब 11 घर के बाहर चबूतरे पर बैठ गई, जिसके बाद आसपास की महिलाओ ने वहां इकट्ठा होकर भजन कीर्तन शुरू कर दिया. 

इस वृद्धा ने घोषित किया अपनी 'मौत का दिन', मोहल्ले में शुरू हो गए भजन-कीर्तन

Kathumar: खेड़ली कस्बे में सौंखर रोड़ पर एक बुजुर्ग महिला अपनी मृत्यु की तारीख और समय तय कर शनिवार को दोपहर करीब 11 घर के बाहर चबूतरे पर बैठ गई, जिसके बाद आसपास की महिलाओ ने वहां इकट्ठा होकर भजन कीर्तन शुरू कर दिया. 

प्रशासन को जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे और महिला को उठा कर अस्पताल पहुंचाया. जानकारी के अनुसार, 90 वर्षीय बुजुर्ग महिला चिरौजा देवी रविवार को सुबह करीब 11 बजे सौंखर रोड़ स्थित अपने घर के बाहर चबूतरे पर आकर बैठ गई. महिला ने परिजनों को अपनी मृत्यु का समय 12 बजे का बता दिया. इस पर परिजनों ने उसे काफी समझाया लेकिन वह नहीं मानी. 

परिजन राम सैनी ने बताया कि वह करीब एक महीने से सो नहीं पा रही थी और भगवान से अपनी मृत्यु की बाते किया करती थी. वहीं, अचानक रविवार को उसने अपनी मृत्यु के समय की घोषणा करते हुए बाहर चबूतरे पर आकर बैठ गई. 

आस-पास के लोगो की भीड़ जुटना शुरू हो गई. महिलाओ ने वहां बैठकर भजन-कीर्तन शुरू कर दिए और लोगों ने चढ़ावा चढ़ाना शुरू कर दिया. वहीं, प्रशासन को इसकी सूचना मिलने पर कठूमर तहसीलदार गिरधर मीणा मौके पर पहुंचे और बुजुर्ग महिला को समझाइश कर उसे उठाकर अस्पताल पहुंचाया, फिलहाल बुजुर्ग महिला अस्पताल में भर्ती है. 

यह भी पढे़ंः 

Karwa Chauth 2022: इस राज्य में विधवा भी रखती हैं करवा चौथ का व्रत, रात में चांद के बाद करती हैं पति का दीदार

हर दुल्हन को बिना शरमाए पर्स में रखनी चाहिए ये चीजें, क्या पता दूल्हा कब भड़क जाए

महरीन काजी ने इंस्टा पर लिख दी दिल की बात, शौहर अतहर आमिर खान ने भी दिया प्यारा जवाब

Trending news