बानसूर में खेत में लावणी करते हुए महिला-पुरुषों में चले लात-घूसे, वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1389895

बानसूर में खेत में लावणी करते हुए महिला-पुरुषों में चले लात-घूसे, वीडियो वायरल

बानसूर के हरसौरा थाना क्षेत्र के बहूचर्चित गांव नांगललाखा में दो गुटों के महिला-पुरुषों में मारपीट करने का मामला सामने आया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

बानसूर में खेत में लावणी करते हुए महिला-पुरुषों में चले लात-घूसे, वीडियो वायरल

Bansur: अलवर के बानसूर के हरसौरा थाना क्षेत्र के बहूचर्चित गांव नांगललाखा में दो गुटों के महिला-पुरुषों में मारपीट करने का मामला सामने आया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. गांव नांगल लाखा निवासी महिला रामकला पत्नी नरेश मेघवाल ने हरसौरा थाने में गुरुवार को रिपोर्ट दर्ज करवाई है.

थानाधिकारी को पेश रिपोर्ट में बताया गया कि गुरुवार को सुबह करीब साढ़े दस बजे खेत में लावणी कर रहे थे. मेरा देवर ज्ञानसिंह हमारी रोटी लेकर आया था. अचानक ही ट्रैक्टर-ट्राली में सवार होकर गांव के ही एक जाति विशेष के लोग आए, जिन्होंने आते ही जाति सूचक शब्दों से गालिया दी और मेरे देवर के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया. 

इसके साथ ही हमारे परिवार की महिलाओं के साथ भी मारपीट की गई और अभद्र व्यवहार किया गया. हमारे  चीखने-चिल्लाने पर लोगों ने हमारा बीच-बचाव किया. उसके बाद हम घर आ गए तो वहां भी उसी जाति वर्ग के पुरुषों सहित कुछ महिलाओं द्वारा हमारे साथ फिर से मारपीट की गई. 

वहीं, हल्ला सुनकर आसपास के लोग आ गए और हमें बचाया. पुलिस ने मामला दर्ज कर मेडिकल मुआयना करवाया है और जांच शुरू की. मारपीट मामले में युवक ज्ञान सिंह मेघवाल के चेहरे पर चोटें आई हैं और उन्होंने कहा कि वह जब खेत में काम कर रहे थे तो अचानक कुछ लोग ट्रैक्टर में भरकर आए और उनके साथ मारपीट करने लगे, जिससे उनको चोट आई हैं. 

बताया जा रहा है वायरल वीडियो गुरुवार का है, जहां पूरा परिवार गुरुवार की सुबह खेत में लावणी कर रहा था. अचानक कुछ लोग आए और उनके साथ लाठी-डंडों से मारपीट कर दी. वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट चुकी है. 

पीड़ित ज्ञान सिंह मेघवाल ने बताया कि मेरे ऊपर जानलेवा हमला किया गया और मुझे जाति सूचक शब्द कहा गया. हम लोग खेत में लावणी का काम कर रहे थे तभी ट्रैक्टर में भरकर कुछ लोग आए और हमारे साथ मारपीट करने लगे. मारपीट के बाद चिल्लाने पर काफी लोग एकत्रित हो गए और लोगों ने बीच-बचाव किया. साथ ही, पीड़ित राम कला मेघवाल ने बताया कि हम खेत में काम कर रहे थे और मेरा देवर जैसे खाना लेकर आए तो ट्रैक्टर में सवार कुछ लोग आए और हम से मारपीट करने लगे. 

यह भी पढ़ेंः 

निकाह के बाद महरीन काजी ने शेयर की पहली तस्वीर, लोग बोले- उफ्फ्फ्फ..कयामत ढा रही हो

शाहिद कपूर की को-स्टार रह चुकी राजस्थान की छोरी ने वाइट साड़ी में मचाई तबाई, अंग लगा दे गाने पर किया कातिलाना डांस

IAS टीना डाबी की बहन रिया डाबी ने दीदी-जीजा के साथ फैमिली फोटो की शेयर, फैंस बोले-तीन सितारे एक साथ

महरीन काजी ने इंस्टा पर लिख दी दिल की बात, शौहर अतहर आमिर खान ने भी दिया प्यारा जवाब

Trending news