Alwar: बारिश के कारण सिलीसेढ़ झील के पास चले झरने, पर्यटकों को दिखी भीड़
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1274935

Alwar: बारिश के कारण सिलीसेढ़ झील के पास चले झरने, पर्यटकों को दिखी भीड़

अलवर में हो रही लगातार बारिश से मौसम सुहावना हो गया है. सुहावने मौसम होने के कारण अलवर जिले के सिलीसेढ़ झील पर पर्यटकों की काफी अच्छी तादाद में भीड़ देखने को मिली. 

Alwar: बारिश के कारण सिलीसेढ़ झील के पास चले झरने, पर्यटकों को दिखी भीड़

Alwar: राजस्थान के अलवर में हो रही लगातार बारिश से मौसम सुहावना हो गया है. सुहावने मौसम होने के कारण अलवर जिले के सिलीसेढ़ झील पर पर्यटकों की काफी अच्छी तादाद में भीड़ देखने को मिली. 

पर्यटकों ने सिलीसेढ़ झील पहुंचकर मौसम का आनंद लिया तो वही लगातार हो रही बारिश के कारण पहाड़ों से झरने भी बहने लगे, जिसमें पर्यटक नहाते और सेल्फी लेते दिखाई दिए. हालांकि अभी सिलीसेढ़ झील में बोटिंग बंद है. 

वैसे तो अलवर जिले का सिलीसेढ़ देश-विदेश में विख्यात है, तो वहीं इन दिनों बारिश से मौसम सुहाना होने के कारण पर्यटकों की काफी अच्छी तादाद में भीड़ देखने को मिली. 

यह भी पढ़ेंः National Herald Case: हिरासत में लिए गए राहुल गांधी, सोनिया गांधी से ED की पूछताछ जारी, कार्यकर्ताओं का हंगामा

2 साल से कोरोना के कारण पर्यटको पर घूमने फिरने के लिए बैन लगा दिया था, तो वहीं अब की बार पर्यटक मौसम का आनंद लेने के लिए सिलीसेढ़ झील पहुंच रहे हैं. 

गुड़गांव, हरियाणा, दिल्ली, पंजाब से आए पर्यटको ने यहां अरावली पर्वत पर चल रहे झरने का भी आनंद लिया. पर्यटकों का कहना है कि अलवर जिले का सिलीसेढ़ झील पर्यटकों की दृष्टि से काफी सुंदर और अच्छा है. यहां घूमने का आनंद ही कुछ और है. 

अलवर से जुड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

बह गई गाड़ी बह गयी कार, ऐसी बरसी मूसलाधार

Kargil Vijay Diwas: तोलोलिंग फतह कर राज रिफ ने दुश्मन को था भगाया, जानें नागौर कनेक्शन

Trending news