अलवर: लड़के के ताऊ ने मांगे 11 लाख और 11 सोने की अंगूठी, दुल्हन बोली- तू जा रे
Advertisement

अलवर: लड़के के ताऊ ने मांगे 11 लाख और 11 सोने की अंगूठी, दुल्हन बोली- तू जा रे

Alwar News:  अलवर डेहरा शाहपुर में एक लगन समारोह में हंगामा हो गया. नाश्ते के बाद लड़के के ताऊ और महिलाओं ने वधू पक्ष वालों को बुलाया. उन्होंने 11 लाख रुपये नगद, 11 सोने की अंगूठी और 11 जोड़ी पायजेब देने की मांग की. 

अलवर: लड़के के ताऊ ने मांगे 11 लाख और 11 सोने की अंगूठी, दुल्हन बोली- तू जा रे

Alwar, अलवर: राजस्थान के अलवर के सदर थाना क्षेत्र के शाहपुर में बेटी लगन लेकर आए परिजनों को बेरंग लौटना पड़ा, क्योंकि वर पक्ष ने 11 लाख रुपये और आभूषणों की दहेज की मांग कर डाली. सदर थाने में देर रात इस संदर्भ में मामला भी दर्ज कराया गया. 

अलवर डेहरा शाहपुर में एक लगन समारोह में हंगामा हो गया. वधू वक्ष ने वर पक्ष पर एनवक्त पर 11 लाख रुपये दहेज मांगने का आरोप लगाते हुए शादी तोड़ दी. मामला बढ़ता हुआ थाने तक जा पहुंचा, वहां लड़की पक्ष ने लड़के वालों पर दहेज का मामला दर्ज कराया है. 

सदर थानाधिकारी अजीत सिंह ने बताया कि नीमराना के घीलोठ निवासी अशोक यादव की बेटी की शादी डेहरा शाहपुर निवासी रामप्रताप के बेटे राकेश के साथ सालभर पहले तय हुई थी. राकेश आर्मी में क्लर्क है और चार नवंबर को शादी तय की गई थी और इसकी बुधवार को लगन आई थी. 

आरोप है कि नाश्ते के बाद लड़के के ताऊ और महिलाओं ने वधू पक्ष वालों को बुलाया. उन्होंने 11 लाख रुपये नगद, 11 सोने की अंगूठी और 11 जोड़ी पायजेब देने की मांग की. फरियादी ने बताया कि शादी तय करते समय उनकी कोई मांग नहीं थी. 

इसके बावजूद व 5.51 लाख रुपये नगद और बुलेट मोटरसाइकिल देने के लिए लाए थे. वर पक्ष की ओर से दहेज मांगने पर वहां हंगामा हो गया और बात धक्का-मुक्की तक पहुंच गई. इसके बाद देर रात थाने में मामला दर्ज हुआ. 

Trending news