विधानसभा में घिरी सरकार तो प्रशासन में मचा हड़कंप, नॉन फिजिबल बिल्डिंग को अब बताया उपयुक्त
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1364714

विधानसभा में घिरी सरकार तो प्रशासन में मचा हड़कंप, नॉन फिजिबल बिल्डिंग को अब बताया उपयुक्त

मुंडावर के राजकीय महाविद्यालय भवन निर्माण भूमि को सार्वजनिक निर्माण विभाग की ओर से नॉन फिजिबल बताए जाने का मुद्दा गुरुवार को विधानसभा में गूंजने पर विभाग के अधिकारियों में हलचल मच गई.

विधानसभा में घिरी सरकार तो प्रशासन में मचा हड़कंप, नॉन फिजिबल बिल्डिंग को अब बताया उपयुक्त

Alwar: मुंडावर के राजकीय महाविद्यालय भवन निर्माण भूमि को सार्वजनिक निर्माण विभाग की ओर से नॉन फिजिबल बताए जाने का मुद्दा गुरुवार को विधानसभा में गूंजने पर विभाग के अधिकारियों में हलचल मच गई. मुण्डावर विधायक मंजीत चौधरी की ओर से कॉलेज भवन निर्माण को लेकर विधानसभा में प्रश्न पूछे जाने पर गुरुवार को ही सार्वजनिक निर्माण विभाग मार्केटिंग के अधिशाषी अभियंता, सहायक अभियंता एवं दो कनिष्ठ अभियंताओं ने महाविद्यालय की चिन्हित जमीन का पुनः अवलोकन किया.

इस दौरान उन्होंने चिन्हित भूमि को भवन निर्माण के लिए उपयुक्त तो बताया लेकिन समतली करण के लिए अतिरिक्त बजट की आवश्यकता भी जताई. मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने स्थानीय सरपंच प्रतिनिधि सोनू भारद्वाज एवं यूथ कांग्रेस के पूर्व ब्लॉक अध्यक्ष अशोक पटेल की मौजूदगी में ग्रामीणों को बताया कि जगह का मेजरमेंट कर अतिरिक्त बजट की गणना कर सरकार को अवगत कराया जाएगा.

इस दौरान उनके साथ महाविद्यालय प्राचार्य डॉ. बाबूलाल कोली, सरपंच प्रतिनिधि सोनू भारद्वाज, पूर्व ब्लाक अध्यक्ष अशोक पटेल भी मौजूद रहे. गौरतलब है कि विधायक मनजीत चौधरी ने गुरुवार को कॉलेज निर्माण के लिए आवंटित भूमि को नॉन फिजिबल बताए जाने का मुद्दा उठाते हुए सरकार को घेरा था इसी के बाद हरकत में आया पीडब्ल्यूडी विभाग ने जमीन का पुनः अवलोकन किया. जगह के सार्वजनिक निर्माण विभाग की ओर से अपने अवलोकन किए जाने के बाद भवन निर्माण की दिशा में कदम बढ़ने की उम्मीद है ग्रामीणों को एक बार फिर जगी है.

ये भी पढ़े: अशोक गहलोत पर जब पहली बार सोनिया गांधी ने जताया था भरोसा, सौंपी थी ये बड़ी जिम्मेदारी

ये भी पढ़े: राहुल गांधी करेंगे राजस्थान के नए सीएम के नाम का फैसला, सोनिया गांधी और अशोक गहलोत के साथ बैठक जल्द

Trending news