अलवर में होली के रंग के बीच चली तड़ातड़ गोलियां, अब वीडियो बना कर पुलिस को ललकारा
Advertisement

अलवर में होली के रंग के बीच चली तड़ातड़ गोलियां, अब वीडियो बना कर पुलिस को ललकारा

Alwar News : बहरोड के खोहरी गांव में धुलंडी की रात को बदमाशों के द्वारा गैंगवार के चलते संजय यादव उर्फ मुन्ना खोहरी की मंदिर में गोली मारकर हत्या करने के मामले में मृतक के गांव के ही बदमाश अजय खोहरी ने सोशल मीडिया पर हत्या करने की जिम्मेवारी ली है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

अलवर में होली के रंग के बीच चली तड़ातड़ गोलियां, अब वीडियो बना कर पुलिस को ललकारा

Alwar News : बहरोड के खोहरी गांव में धुलंडी की रात को बदमाशों के द्वारा गैंगवार के चलते संजय यादव उर्फ मुन्ना खोहरी की मंदिर में गोली मारकर हत्या करने के मामले में मृतक के गांव के ही बदमाश अजय खोहरी ने सोशल मीडिया पर हत्या करने की जिम्मेवारी ली है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में बदमाश अजय खोहरी उसका साथी रवि बेगपुर हरियाणा के द्वारा मोबाइल पर वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. जिसमें उन्होंने हत्या करने की बात का बोली है. अजय खोहरी ने बताया की मुन्ना हमारा भाई था लेकिन उसने 2017 में मेरे साथ बहुत बड़ी बात कर दी. लेकिन वो मान नही रहा था. बार बार वही गलती कर रहा था. गलत आदमी था. इसलिए हमने मार दिया. मृतक मुन्ना को 6 गोली मारने की बात भी कही गई है.

वहीं पुलिस के द्वारा रात से ही बदमाशों को पकड़ने के लिए जगह-जगह दबिश दी जा रही है लेकिन अभी बदमाश पुलिस पकड़ से दूर है मृतक मुन्ना खोरी की पत्नी के द्वारा सोशल मीडिया पर लिखा कि जब तक बदमाशों की गिरफ्तारी नहीं होगी तब तक वह अंतिम संस्कार का नहीं करेंगे साथ ही बुधवार सुबह पुलिस थाने के सामने अपने समर्थकों के साथ धरना देंगे पुलिस प्रशासन बीएफ पूरी तरह मुस्तैद हो चुका है.

कोई अप्रिय घटना ना हो इसके लिए अलग से ज्यादा मंगाया है क्षेत्र में लगातार बदमाशों के सक्रियता व गैंगवार के चलते लोगों का जीना दूभर हो रहा है और इस तरह की अपराधिक घटनाएं रोजाना हो रही है लेकिन बदमाशों में पुलिस का जरा भी खोफ नही है और बदमाश हत्या लूट डकैती जैसी संगीन वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. साथ ही अपना वर्चस्व कायम करने के लिए वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल रहे है.

Trending news