Kathumar: जाट प्रतिभा सम्मान समारोह में होनहारों का बढ़ाया गया मान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1292914

Kathumar: जाट प्रतिभा सम्मान समारोह में होनहारों का बढ़ाया गया मान

कठूमर में जाट रविवार को प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन किया गया, जिसमें जिला प्रमुख बलबीर छिल्लर मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए.

Kathumar: जाट प्रतिभा सम्मान समारोह में होनहारों का बढ़ाया गया मान

Kathumar: कठूमर बस स्टैंड के पास स्थित जाट धर्मशाला में रविवार को जिला प्रमुख बलबीर छिल्लर के मुख्यातिथ्य में हुआ. समारोह के आयोजन में कार्यक्रम की अध्यक्षता खेरली कृषि उपज मंडी के पूर्व चेयरमैन और जाट समाज के अध्यक्ष सतीश चौधरी ने की. समाज के कोषाध्यक्ष रमेश चौधरी ने बताया कि कार्यक्रम में 252 प्रतिभवान छात्र-छात्राएं मौजूद रहीं. कार्यक्रम में जिला प्रमुख बलवीर सिंह छिल्लर के द्वारा छात्र-छात्राओं को प्रतीक चिह्न और प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया.

इस मौके पर बलवीर सिंह छिल्लर ने युवाओं से शिक्षा के क्षेत्र में आगे आकर के अपने गांव और समाज के नाम को रोशन करने के लिए प्रेरित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि शिक्षा के द्वारा ही व्यक्ति ऊंचाइयों को छू सकता है. अशिक्षित व्यक्ति समाज में एक कोढ़ की तरह होता है, जो समाज और देश के विकास में हमेशा से बाधा का कार्य करता रहा है. इस मौके पर जाट समाज के एमबीबीएस, इंजीनियर और अन्य क्षेत्रों में मुकाम पाने वालों को भी सम्मानित किया गया.

इस मौके पर किसान नेता नेमसिंह फौजदार , अलवर जाट महासभा के जिला से शेरसिंह गंडूरा, सरपंच कल्लूराम,रमेश चौधरी,रणवीर सरपंच, बृजेश सरपंच, गोविंद सिंह ठेकेदार सरपंच, बृजेश नागल रूपा सरपंच,मोहन नेताजी,उदय सिंह, विशंभर सरपंच बसेठ, दयाराम सरपंच साहड़ी, पूर्व उप पप्रधान सुरेश, विजेंद्र चौधरी पूर्व पंचायत समिति सदस्य जोगिंदर, पूर्व सरपंच पूर्व प्रधान रमेश चौधरी, पूर्व जिला पार्षद विजयपाल चौधरी, महेंद्र अध्यापक बड़का, दिगंबर चौधरी, पप्पू चौधरी, देवेंद्र चौधरी, रामजीलाल चौधरी, पूर्व पंचायत समिति सदस्य ओमी पहलवान रेला, सतवीर मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें- अजमेर : शिक्षक लापरवाह, गुस्साए ग्रामीणों और पार्षद ने स्कूल पर जड़ा ताला

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें

Trending news