डंपर ने स्कूल के बाहर खड़ी 4 वर्षीय बालिका को मारी टक्कर, चालक हुआ फरार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1270266

डंपर ने स्कूल के बाहर खड़ी 4 वर्षीय बालिका को मारी टक्कर, चालक हुआ फरार

अलवर जिले के नारायणपुर थाना अंतर्गत ग्राम नांगलहेड़ी में पत्थरों से भरे एक डंपर चालक ने स्कूल के बाहर खड़ी एक 4 वर्षीय बालिका को टक्कर मार दी. इस घटना में बालिका गंभीर रूप से घायल हो गई. वहीं डंपर चालक मौके पर डंपर छोड़कर फरार हो गया. 

4 वर्षीय बालिका को मारी टक्कर

Bansur: राजस्थान के अलवर जिले के नारायणपुर थाना अंतर्गत ग्राम नांगलहेड़ी में पत्थरों से भरे एक डंपर चालक ने स्कूल के बाहर खड़ी एक 4 वर्षीय बालिका को टक्कर मार दी. इस घटना में बालिका गंभीर रूप से घायल हो गई. वहीं डंपर चालक मौके पर डंपर छोड़कर फरार हो गया. 

यह भी पढ़ें - REET Exam 2022: प्रशासन की सख्ती, काटी गई महिलाओं के कपड़ों पर लगी बटन, उतरवाए मंगलसूत्र

घटना की सूचना के बाद परिजनों ने घायल बालिका को उपचार के लिए सामान्य चिकित्सालय में भर्ती कराया है जहां उसका उपचार चल रहा है. वहीं घायल बालिका के चाचा नांगलहेड़ी निवासी धोला राम गुर्जर ने बताया कि उसके भाई हुकम की 4 वर्षीय पुत्री नीरू राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय नांगल खेड़ी में पढ़ने के लिए गई थी और स्कूल इंटरवेल के दौरान स्कूल के बाहर खड़ी हुई थी, तभी एक पत्थरों से भरे डंपर ने बालिका को टक्कर मार दी. 

इस घटना में वह गंभीर रूप से घायल हो गई जिसके सिर में गंभीर चोट आई है. वहीं हाथ पैरों में भी चोट लगी है, इसके बाद डंपर चालक मौके पर डंपर छोड़कर फरार हो गया. स्कूल के बाहर नई सड़क बनी है जिस पर ब्रेकर नहीं होने के चलते वाहन चालक तेजी से चलाते है. साथ ही उन्होंने मांग की है कि सड़क मार्ग पर ब्रेकर बनाए जाएं जिससे की दुर्घटना नहीं हो सके.

Reporter: Jugal Gandhi

अलवर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

अन्य बड़ी खबरें

टीना डाबी के EX पति की मंगेतर ने शेयर की ऐसी तस्वीर, अतहर आमिर बोले- मेरा प्यार, मेरी दुनिया

Bharatpur : अवैध खनन के खिलाफ आत्मदाह करने वाले संत विजयदास का निधन, 80 फीसदी तक जल चुका था शरीर

शादी के तुरंत बाद ही फुर्र हुई दुल्हन, पीहर वाले बोले- हम नहीं भेजेगें वापस

Trending news