खेड़ली कस्बे की रेलवे पटरियों पर मिला दौसा जिले के व्यक्ति का शव, हत्या की आशंका
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1242211

खेड़ली कस्बे की रेलवे पटरियों पर मिला दौसा जिले के व्यक्ति का शव, हत्या की आशंका

कस्बा थाना अंतर्गत दांतिया रेलवे स्टेशन के पास पटरी पर 50 वर्षीय एक व्यक्ति का शव मिला. शव की शिनाख्त दौसा जिले के मंडावर थाना क्षेत्र के गांव किशोरी निवासी तोताराम के रूप में की गई है.

खेड़ली कस्बे की रेलवे पटरियों पर मिला दौसा जिले के व्यक्ति का शव, हत्या की आशंका

Kathumar: कस्बा थाना अंतर्गत दांतिया रेलवे स्टेशन के पास पटरी पर 50 वर्षीय एक व्यक्ति का शव मिला. शव की शिनाख्त दौसा जिले के मंडावर थाना क्षेत्र के गांव किशोरी निवासी तोताराम के रूप में की गई है.

मामले में परिजनों को सूचना मिलने पर काफी संख्या में लोग खेड़ली थाना पहुंचे जहां उन्होंने 3 लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है. मृतक के पुत्र सत्य प्रकाश जाटव निवासी किशोरी थाना मंडावर जिला दौसा ने रिपोर्ट में बताया कि पिता तोताराम को शुक्रवार को सुबह बजे गांव के ही 3 लोग मोटरसाइकिल पर बैठाकर खाना खिलाने के बहाने ले गए. देर रात तक वह घर नहीं पहुंचे तो फोन मिलाने पर बताया कि उसकी जान खतरे में है और ये लोग उसे मार देंगे. इसके बाद उन्होंने उसकी काफी तलाश की लेकिन वह नहीं मिला.

यह भी पढ़ें-Viral Video: बीच रोड पर दो सांडों के बीच जबरदस्त लड़ाई, जान बचाकर भागे लोग

सुबह उसका शव पटरियों के पास मिलने की सूचना मिली. मामले में खेड़ली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कस्बे के रेफरल अस्पताल में रखवाया. जिसके बाद डॉग स्क्वायड एवं एफएसएल टीम को भी बुलाया गया. इस दौरान परिजनों द्वारा मामले में सुल्तान सिंह, प्रेम सिंह गुर्जर एवं शुगर सिंह गुर्जर के खिलाफ हत्या का मामला बताते हुए आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की है.

मामले की सूचना मिलने पर लक्ष्मणगढ़ डीएसपी राजेश शर्मा खेड़ली थाने पहुंचे और परिजनों को आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने का आश्वासन दिया वहीं सूचना पर महुआ सीओ ब्रजेश कुमार,मंडावर के थानाधिकारी व सीओ सहित पुलिस जाप्ता मौके पर पहुंचा जिसके बाद शव का मैडिकल टीम द्वारा पोस्टमार्टम किया गया लेकिन परिजनों द्वारा शव लेने से मना कर दिया गया बाद में पुलिस अधिकारियों द्वारा समझाइश के बाद परिजन माने और शव को ले जाने के लिए राजी हुए जिसके बाद शव एंबुलेंस की सहायता से ले जाया गया.

Reporter- JUGAL KISHOR

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news