आधी रात में गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा अलवर, फायरिंग का वीडियो वायरल
Advertisement

आधी रात में गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा अलवर, फायरिंग का वीडियो वायरल

सोमवार को सन्नी बना के गुट को रानू के के घर पर होने की जानकारी मिली, जिसपर 15 बीस लोगों ने महंदीबाग स्थित रानू पंडित के घर पर हमला कर दिया यहां दोनों तरफ से पत्थरबाजी हुई और फायरिंग का भी वीडियो वायरल हुआ. इस घटना से आसपास दहशत का माहौल हो गया लोग घरों में दुबक गए. 

आधी रात में गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा अलवर, फायरिंग का वीडियो वायरल

Alwar: अलवर कोतवाली थाना अंतर्गत मेहंदीबाग बाग में दो गुटों में हुए झगड़े में पत्थरबाजी और फ़ायरिंग का वीडियो वायरल हुआ है. इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियो की तलाश शुरू कर दी है.

मिली जानकारी के अनुसार, महंदीबाग निवासी हर्ष श्रीवास्तव उर्फ रानू पंडित का भरत सिंह उर्फ सन्नी बना के साथ दो अक्टूबर को गायत्री मन्दिर के पास झगड़ा हुआ था, जिसमें सन्नी बना घायल हो गया, जिसका इलाज जयपुर में चल रहा है तब से हर्ष श्रीवास्तव उर्फ रानू पंडित फरार था. 

यह भी पढे़ं- धनतेरस से पहले ही धन की वर्षा, इस तारीख को खरीदें ये सामान, भरे रहेंगे घर के भंडार

सोमवार को सन्नी बना के गुट को रानू के के घर पर होने की जानकारी मिली, जिसपर 15 बीस लोगों ने महंदीबाग स्थित रानू पंडित के घर पर हमला कर दिया यहां दोनों तरफ से पत्थरबाजी हुई और फायरिंग का भी वीडियो वायरल हुआ. इस घटना से आसपास दहशत का माहौल हो गया लोग घरों में दुबक गए. घटना की जानकारी मिलते ही सीओ सिटी हरिसिंह और कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची तब तक बदमाश फरार हो गए थे.

इस मामले में महंदीबाग निवासी शांता पत्नी रतन श्रीवास्तव ने पुलिस में रिपोर्ट दी है. सोमवार रात को जुगनू बना सहित करीब 15 से 20 लोगो ने आकर घर पर पत्थरबाजी की ओर उनके पुत्र हर्ष श्रीवास्तव उर्फ रानू पंडित पर हमला किया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढे़ं-धनतेरस पर गलती से भी न खरीदें ये चीजें, मालामाल के बजाय सालभर के लिए हो जाएंगे कंगाल

 

Trending news