तिजारा विधानसभा में महंत बाबा बालक नाथ का विवादित बयान,वीडियो हो रहा वायरल
Advertisement

तिजारा विधानसभा में महंत बाबा बालक नाथ का विवादित बयान,वीडियो हो रहा वायरल

Alwar News: चुनाव प्रचार के दौरान इन दिनों जमकर आचार संहिता का उल्लंघन हो रहा है,तिजारा विधानसभा क्षेत्र में भाजपा के प्रत्याशी महंत बाबा बालक नाथ के भड़काऊ भाषण थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. 

तिजारा विधानसभा में महंत बाबा बालक नाथ का विवादित बयान,वीडियो हो रहा वायरल

Alwar News: चुनाव प्रचार के दौरान इन दिनों जमकर आचार संहिता का उल्लंघन हो रहा है,तिजारा विधानसभा क्षेत्र में भाजपा के प्रत्याशी महंत बाबा बालक नाथ के भड़काऊ भाषण थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. एक तरफ जहां उनके नामांकन चुनावी सभा के दौरान भाजपा नेता संदीप दायमा के द्वारा मस्जिद और गुरुद्वारे पर दिए गए बयान पर बवाल अभी शांत भी नहीं हुआ है, तो वहीं फिर एक बार महंत बाबा बालक नाथ ने तिजारा विधानसभा के चुनाव को भारत-पाकिस्तान का मैच करार दे दिया.

 यहां जीत की ही लड़ाई नहीं है 

जिसकी एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल की जा रही है. वायरल वीडियो में महंत बाबा बालक नाथ यह कहते हुए नजर आ रहे हैं की ,देखिए भारत-पाकिस्तान का मैच है इस बार भाई है कि नहीं इस बार भारत-पाकिस्तान का मैच, यहां जीत की ही लड़ाई नहीं है यहां वोटिंग परसेंटेज की भी लड़ाई है.

 क्योंकि वह कबीले एक हो गए हैं

उधर वोटिंग परसेंटेज कितना होता है, यह बताने की आवश्यकता नहीं है हमारा वोटिंग परसेंटेज है. क्योंकि वह कबीले एक हो गए हैं ना सारे, उनके जो मंसूबे हैं उनको वोटिंग परसेंटेज से समाप्त करेंगे तो आने वाले भविष्य में फिर एक होकर ऐसे मंसूबे नहीं करेंगे कि हमारे सनातन धर्म को एक होकर हराने की साजिश करें. इसलिए परसेंटेज भी बढ़ानी है.

Reporter- Kuldeep Malwar

ये भी पढ़ें- कोटा पहुंचे सीएम अशोक गहलोत और सुखजिंदर सिंह रंधावा, कहा- विपक्ष लोगों को भड़का रहा

 

 

Trending news