बानसूर मनाया गया संविधान दिवस बाबा साहेब को किया याद
Advertisement

बानसूर मनाया गया संविधान दिवस बाबा साहेब को किया याद

Bansur News: अलवर जिले बानसूर में आज संविधान दिवस पर पंचायत समिति और उपखंड कार्यालय पर संविधान दिवस मनाया गया.

बानसूर मनाया गया संविधान दिवस बाबा साहेब को किया याद

Bansur News: अलवर जिले बानसूर में आज संविधान दिवस पर पंचायत समिति और उपखंड कार्यालय पर संविधान दिवस पर सभी कार्मिकों ने सामूहिक रूप से भारतीय संविधान की प्रस्तावना पढ़ी. वही उसके बाद भीमराव अंबेडकर सर्किल पर बाबा साहेब की मूर्ति पर माल्यार्पण कर सविधान दिवस मनाया गया.

ये भी पढ़ें- 26/11 के 14 साल, यदि गोविलकर एक सेकंड की भी देरी करते तो वो मढ़ देते 'हिंदू आतंकवाद' की झूठी कहानी​

 वही मेघवाल समाज के लोगो ने संविधान निर्माता डा. भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया गया. हरसौरा बाईपास चौक पर डा. भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा पर सैकड़ों की संख्या में मेघवाल समाज के लोगों ने प्रतिमा पर माल्यार्पण किया और मेरा संविधान, मेरा स्वाभिमान पुस्तक का विमोचन किया गया.

वही राजकीय कॉलेज में भी संविधान दिवस मनाया गया. इस दौरान प्राचार्य राकेश कुमार शर्मा ने छात्र छात्राओं को संविधान की प्रस्तावना पढ़कर सुनाई. ओर सभी को संविधान के नियमों की शपथ दिलाई गई.

इस दौरान समाज के लोगों को संविधान के नियमों की शपथ दिलाई गई. वही समाज के लोगों को भारतीय संविधान की प्रस्तावना पढ़कर सुनाई गई. इस दौरान विकास अधिकारी रामजीलाल मीणा सहित पंचायत समिति कार्मिक, बीएलओ, उपखंड कार्यालय के कार्मिक मौजूद रहे.

वही मेघवाल समाज के नायब तहसीलदार रामनिवास गोठवाल, प्रदीप घिलोटिया, शीशराम गोठवाल, सुनील रांगेरा, मनोज जुली, राजेश देवशन, संजय डुमोलिया, कैलास मोरोडिया, प्रशान्त सुरेला सहित समाज के जनप्रतिनिधी और गणमान्य नागरिक मौजूद रहे.

यह भी पढे़ं- स्मार्टफोन को चुटकियों में ठंडा कर देगा ये Fan, फ्लिपकार्ट में कीमत 1000 से भी कम

    Trending news