अलवर के मिनी सचिवालय पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार प्रदर्शन, जानिए क्या है वजह
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1786957

अलवर के मिनी सचिवालय पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार प्रदर्शन, जानिए क्या है वजह

अलवर न्यूज: भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं पर अजमेर में हुए लाठीचार्ज को लेकर नहीं सहेगा राजस्थान के बैनर तले भाजपा कार्यकर्ताओं ने अलवर के मिनी सचिवालय पर जोरदार प्रदर्शन किया.

अलवर के मिनी सचिवालय पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने  किया जोरदार प्रदर्शन, जानिए क्या है वजह

Alwar: अजमेर में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज करने के विरोध में आज अलवर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मिनी सचिवालय पर प्रदर्शन किया. अलवर जिला कलेक्टर को ज्ञापन दिया और कार्रवाई करने की मांग की. भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पूजा कपिल ने भाजपा कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज करने के लिए की घटना की निंदा करते हुए कहा कि यह सरकार पूरी तरह निरंकुश है.

उन्होंने कहा कि राजस्थान में महिलाओं पर अत्याचार बढ़ते जा रहे हैं . राजस्थान में कानून व्यवस्था पूरी तरीके से ध्वस्त है. आए दिन महिलाओं पर अत्याचार हो रहे हैं.चाहे जोधपुर का मामला हो ,अजमेर का मामला हो, करौली का या अलवर का मामला हो. राजस्थान के मुख्यमंत्री गृहमंत्री हैं. उसके बावजूद भी कानून व्यवस्था पूरी तरह चौपट हो रही है. राजस्थान में चाहे युवाओं पर अत्याचार की बात हो या किसानों पर अत्याचार की बात सरकार पूरी तरह से राजस्थान की जनता को परेशान कर रही है.

राजस्थान की जनता नहीं करेगी माफ- पूजा कपिल

उन्होंने कहा कि महिलाओं ने जब भी प्रदर्शन किया तब इन्होंने ज्यादती की थी. तब भी इन्होंने लाठीचार्ज किया. अब अजमेर में भी लाठीचार्ज किया गया. उन्होंने बताया कि पेपर लीक को लेकर युवाओं पर लाठीचार्ज किया जा रहा है. करीब करीब ज्यादातर पेपर लीक हुए हैं. युवाओं का भविष्य बर्बाद हो रहा है.युवाओं को लेकर ही मुख्य रूप से या आंदोलन किया गया . उन्होंने कहा कि राजस्थान की जनता बिल्कुल माफ नहीं करेगी.

इधर पूर्व विधायक बनवारी लाल सिंघल ने बताया कि नहीं सहेगा राजस्थान को पूरी तरीके से आंदोलित किया जा रहा है. अजमेर में आंदोलन कर रहे भाजपा कार्यकर्ताओं को लाठियों से पीटा गया. जिसमें कई भाजपा कार्यकर्ता गंभीर रूप से घायल हुए .उन्होंने कहा कि इस आंदोलन में भाजपा कार्यकर्ता ही शामिल नहीं हो रहे बल्कि राजस्थान की जनता शामिल हो रही है. जिनके साथ छल किया गया है. पेपर लीक किए गए हैं. युवाओं का भविष्य बर्बाद किया गया है. उन्होंने कहा कि अब यह तय हो चुका है कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी और कांग्रेस की विदाई होगी.

ये भी पढ़ें- Jodhpur News: वर्षों बाद जोधपुर में फिर से दौड़ेंगी लो फ्लोर बसें, कम दाम में होगा बेहतर सफर

ये भी पढ़ें- Rajasthan News: अंग्रेजों के कानून में बदलाव, राजस्थान कारागार विधेयक 2023 पारित

 

Trending news