भाजपा ने राज्य सरकार की नीतियों के खिलाफ किया विरोध प्रदर्शन , रामगढ़ विधायक के खिलाफ जमकर साधा निशाना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1430333

भाजपा ने राज्य सरकार की नीतियों के खिलाफ किया विरोध प्रदर्शन , रामगढ़ विधायक के खिलाफ जमकर साधा निशाना

अलवर जिले में कांग्रेस सरकार की नीतियों को जनविरोधी बताते हुए रामगढ़ पांचों मंडलों के भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ताओ ने रामगढ़ एसडीएम कार्यालय के बाहर धरना प्रदर्शन दिया.

भाजपा ने राज्य सरकार की नीतियों  के खिलाफ किया विरोध प्रदर्शन , रामगढ़ विधायक के खिलाफ जमकर साधा निशाना

Ramgarh: अलवर जिले में कांग्रेस सरकार की नीतियों को जनविरोधी बताते हुए रामगढ़ पांचों मंडलों के भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ताओ ने रामगढ़ एसडीएम कार्यालय के बाहर धरना प्रदर्शन दिया. साथ ही राज्यपाल के नाम एसडीएम जनक सिंह को ज्ञापन भी सौंपा.

एसडीएम कार्यालय  के बाहर धरना प्रदर्शन के दौरान सभा को संबोधित करते वक्त भाजपा के पूर्व उप जिला प्रमुख रमन गुलाटी ने राजस्थान सरकार और रामगढ़ विधायक के खिलाफ जमकर निशाना साधा.  साथ ही बताया कि कांग्रेस सरकार में अलवर जिले में सबसे ज्यादा क्राइम बढ़ता जा रहा है.  मोबाइल झपट्टा मार गिरोह हो या ओएलएक्स या ऑनलाइन फ्रॉड जैसी घटनाएं दिन पर दिन बढ़ती जा रही है. इस सरकार में दलितों के साथ अत्याचार हो रहे हैं. रामगढ़ विधानसभा के बड़ौदामेव थाने के अंतर्गत योगेश जाटव नाम के युवक को समुदाय विशेष के लोगों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी लेकिन रामगढ़ विधायक अपने समाज के लोगों को बचाने के लिए अधिकारियों पर दबाव डालकर मामले को रफा-दफा करा दिया. रामगढ़ विधानसभा में ऐसी घटना कई हो चुकी है.

राजस्थान में बिजली की दरों में महंगाई चरम सीमा पर  पहुंच चुकी है क्योंकि राजस्थान की  जनता पर डीजल पेट्रोल का फ्यूल कर बिजली के बिलों में जोड़कर गरीब जनता के साथ विश्वासघात और लूटपाट किया जा रहा है.
इस दौरान भाजपा नेताओं ने रामगढ़ विधानसभा में बढ़ते अपराध पर स्थानीय विधायक को निशाना बनाया और कहां की विधायक की तानाशाही से रामगढ़ विधानसभा के लोग परेशान हो चुके हैं क्योंकि विशेष समुदाय के लोगों द्वारा दलित समाज के लोगों पर अत्याचार किया जा रहा है .

रामगढ़ क्षेत्र में ऐसी कई घटना घटित हो चुकी है जिसमें दलित परिवार पर विशेष समुदाय के लोगों ने मारपीट जैसी घटना को अंजाम दिया है. गौ तस्करी का मामला हो या ओएलएक्स यह मामले रामगढ़ क्षेत्र में बहुत अधिक बढ़ चुके है क्योंकि विधायक इन लोगों की सपोर्ट करते है इसलिए ही रामगढ़ क्षेत्र में अपराध बढ़ रहे हैं.

भाजपा नेता राजेंद्र कसाना ने भी सरकार और विधायक के खिलाफ जमकर निशाना साधा कसाना ने कहां की अब पाप का घड़ा भर चुका है 2023 के चुनाव में जनता इनको जवाब देगी .
इस मौके पर जिलाध्यक्ष संजय नरूका, पूर्व जिलाध्यक्ष इंद्रजीत पाटा, भाजपा प्रत्याशी सुखवंत सिंह, उप जिलाध्यक्ष राजेंद्र कसाना, पूर्व उप जिला प्रमुख रमन गुलाटी व रामगढ़ के पांचो मंडलों के अध्यक्ष भी मौजूद रहें.

खबरें और भी हैं...

EWS रिजर्वेशन पर सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला, 10 फीसदी आरक्षण रहेगा बरकरार

Rajasthan Weather Update : पश्चिमी विक्षोभ हुआ सक्रिय, प्रदेश के इन जिलों आज से बारिश और सर्दी की शुरुआत

खाचरियावास के बयान पर बीजेपी का पलटवार, कहा-एक मंत्री जी संख की तरह बज रहे हैं

Trending news