Alwar News: खेत की ढोल पर हुए विवाद में जमकर चले लाठी और डंडे, महिला सहित आधा दर्जन से ज्यादा लोग हुए गंभीर घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1918241

Alwar News: खेत की ढोल पर हुए विवाद में जमकर चले लाठी और डंडे, महिला सहित आधा दर्जन से ज्यादा लोग हुए गंभीर घायल

Alwar News: राजस्थान के भिवाड़ी के चोपानकी थाना क्षेत्र के गांव ग्वालदा में सोमवार सुबह खेत की ढोल को लेकर हुए विवाद में दो पक्ष के करीब आधा दर्जन से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है. 

Alwar News: खेत की ढोल पर हुए विवाद में जमकर चले लाठी और डंडे, महिला सहित आधा दर्जन से ज्यादा लोग हुए गंभीर घायल

Alwar News: राजस्थान के भिवाड़ी के चोपानकी थाना क्षेत्र के गांव ग्वालदा में सोमवार सुबह खेत की ढोल को लेकर हुए विवाद में दो पक्ष के करीब आधा दर्जन से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है. जिन्हें भिवाड़ी के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. जहां पर उनका इलाज किया जा रहा है.

दो पक्षों में जमकर चले लाठी और डंडे

दो पक्षों के बीच चले लाठी डंडों में एक महिला सहित कई लोगों के सर में गंभीर चोटें आई है. साथ ही एक युवक का हाथ भी टूट गया है.

जानकारी के अनुसार क्षेत्र के ग्वालदा गांव में सोमवार को रिजवान पुत्र अख्तर की शादी है. जिसकी बारात नूह मेवात के बीबपुर जानी है. बारात जाने की तैयारी चल रही थी रिजवान के खेत में ग्वालदा गांव के ही रहने वाले इसाक पुत्र कमला के परिवार के लोगों ने उसके खेत का डोला काट दिया.

आधा दर्जन से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल

सूचना लगने पर जब रिजवान का परिवार उन्हें समझाने गया तो मौके पर इसाक पुत्र कमला, मजलिस पुत्र न्याज, कासम पुत्र हुरमत, नोरंग पुत्र बेहरा, अरशद पुत्र इसाक, राशिद पुत्र इसाक, शकील पुत्र इसाक, जमशेद पुत्र अलीमदा, मुसलिम पुत्र अलिम्दा ने एक राय होकर लाठी फारसी और डंडों से रिजवान के परिवार पर हमला कर दिया.

जिससे परिवार के हामिद, खुर्शीद, नबी सहित जुबेदा गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं इस इस झगड़े में दूसरे पक्ष के राशिद, मजलिस और अरशद भी घायल हो गए हैं. इनमें से रशीद की हालत गंभीर बताई जा रही है.

ये भी पढ़ें- बाड़मेर: रिंकू सिंह हत्याकांड मामले में पंजाब के बिन्नी गुज्जर गैंग के दो शूटर गिरफ्तार

फिलहाल सभी घायलों के सर में और शरीर के अन्य भागों पर गंभीर चोटें लगी है. जिनका जिला अस्पताल में इलाज किया जा रहा है. अभी किसी भी पक्ष की तरफ से थाने में लिखित में रिपोर्ट नहीं दी गई है.

वहीं थाना अधिकारी संजय शर्मा ने बताया कि उनके पास अभी लिखित में कोई शिकायत नहीं आई है और उन्हें झगड़े की भी कोई सूचना नहीं है. थाने पर अगर लिखित में शिकायत आती है तो उसी हिसाब से कार्रवाई की जाएगी.

Reporter- amit yadav

Trending news