राजस्थानियों का हुआ अपमान, सरपंच का चुनाव हारा हुआ व्यक्ति बना राजस्थान का मुख्यमंत्री -भंवर जितेंद्र सिंह
Advertisement

राजस्थानियों का हुआ अपमान, सरपंच का चुनाव हारा हुआ व्यक्ति बना राजस्थान का मुख्यमंत्री -भंवर जितेंद्र सिंह

कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने राजस्थान में बनाए गए मुख्य मंत्री भजनलाल शर्मा पर गैर मर्यादित टिप्पणी करते हुए कहा कि राजस्थान के मुख्यमंत्री को एक रिमोट कंट्रोल के रूप में बनाया गया है. और वह जीता हुआ सरपंच भी नहीं बताया.

राजस्थानियों का हुआ अपमान, सरपंच का चुनाव हारा हुआ व्यक्ति बना राजस्थान का मुख्यमंत्री -भंवर जितेंद्र सिंह

Jitendra Singh on CM: कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने राजस्थान में बनाए गए मुख्य मंत्री भजनलाल शर्मा पर गैर मर्यादित टिप्पणी करते हुए कहा कि राजस्थान के मुख्यमंत्री को एक रिमोट कंट्रोल के रूप में बनाया गया है. और वह जीता हुआ सरपंच भी नहीं बताया. हारा हुआ सरपंच है.राजस्थान के मान-सम्मान के लिए कम से कम अनुभवी मुख्यमंत्री बनना चाहिए.

उन्होंने यह बात आज अलवर ग्रामीण से विधायक टीकाराम जूली के कार्यालय में आयोजित कार्यकर्ता अभिनंदन कार्यक्रम में कहीं.कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि ऐसा मुख्यमंत्री बनाया है कि उसे यही पता नहीं की सरकार में कितने डिपार्टमेंट होते हैं. वह 10 का नाम भी नहीं बता सकते.ज्यादा से ज्यादा तीन-चार विभागों का नाम ही बता सकते हैं. इस तरीके के सीएम बनाए जाते हैं.उन्होंने कहा कि ऐसा मुख्यमंत्री बनाया गया है जिसे पूरे राजस्थान का ज्ञान नहीं है.राजस्थान की समस्याओं के बारे में जानकारी नहीं है. राजस्थान की संस्कृति का ज्ञान नहीं है. उन्होंने बताया कि सरकार में हमेशा अनुभवी को मुख्यमंत्री बनना चाहिए.

विधानसभा की नोट सीट किस तरीके से चलती है. अफसर से किस तरीके से कार्य लिया जाता है. यह सब बातें एक मुख्यमंत्री के पास होनी चाहिए.उन्होंने कहा कि यह कामयाब मुख्यमंत्री नहीं होंगे. उन्होंने कहा कि यह राजस्थान वासियों के लिए अपमान की बात है .उन्होंने मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के नाम से केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी की केंद्र सरकार हमेशा कमजोर व्यक्ति को लाती है और अपने हाथ में रिमोट कंट्रोल होता है. अब यहां पर रिमोट से सरकार चलेगी. दिल्ली के अफसर को यहां बैठा दिया जाएगा. संगठन का एक पदाधिकारी सीएमओ में बैठेगा. उन्होंने बताया कि भारतीय जनता पार्टी की केंद्र सरकार में खास तौर से प्रधानमंत्री और गृहमंत्री ने मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ और राजस्थान में जनता के पसंद का मुख्यमंत्री नहीं बनाया.

यह भी पढ़ेंः 

Bhajanlal sharma : राजस्थान का CM चुने जाने के बाद भजन लाल शर्मा ने किए आराध्य गोविंद देवजी के दर्शन

आखिरी पंक्ति में खड़े BhajanLal Sharma के मुख्यमंत्री बनने की इनसाइड स्टोरी, जानें कैसे ब्राह्मण चेहरा बना पहली पसंद

Trending news