Rahul gandhi : भंवर जितेंद्र सिंह ने खोला राहुल गांधी का 10 साल पुराना राज, बोले- सबने कहा था लेकिन...
Advertisement

Rahul gandhi : भंवर जितेंद्र सिंह ने खोला राहुल गांधी का 10 साल पुराना राज, बोले- सबने कहा था लेकिन...

Bhanwar Jitendra Singh on Rahul Gandhi : अलवर के पूर्व सांसद और केंद्रीय मंत्री भंवर जितेंद्र सिंह ने भारत जोड़ो यात्रा की नजसभा को संबोधित किया. राहुल गांधी की तारीफ करते हुए 10 साल पुराना एक किस्सा बताया. जिस दौरान मंच पर मल्लिकार्जुन खड़गे, अशोक गहलोत और सचिन पायलट मौजूद थे.

Rahul Gandhi and Bhanwar Jitendra Singh

Rahul gandhi : भारत जोड़ो यात्रा राजस्थान के अलवर पहुंची. यहां एक जनसभा आयोजित की गई. जिसमें पूर्व केंद्रीय मंत्री और अलवर से पूर्व सांसद भंवर जितेंद्र सिंह ने संबोधित किया. इस मंच पर कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के अलावा अशोक गहलोत, सचिन पायलट, जयराम रमेश, पवन खेड़ा, गोविंद सिंह डोटासरा और कांग्रेस प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा मौजूद थे. भंवर जितेंद्र सिंह ने राहुल गांधी की तारीफ करते हुए कहा कि उनको पद का लालच नहीं है. वो जनता की सेवा को पहला विकल्प मानते है.

भंवर जितेंद्र सिंह ने कहा कि जब मैं केंद्र सरकार में मंत्री था. कई बार प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और हम सभी लोगों ने राहुल गांधी से निवेदन किया कि आपको प्रधानमंत्री बनना चाहिए. लेकिन राहुल गांधी ने उस समय पीएम बनने से मना कर दिया था. राहुल गांधी ये कहा कि मैं जनता की सेवा करुंगा, मुझे राज से मोह नहीं है. पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि राहुल गांधी युवाओं के भविष्य के लिए साढ़े 3 हजार किलोमीटर की यात्रा पर निकले है.

ये भी पढ़ें- राहुल गांधी के सामने क्यों बोले सचिन पायलट कि हमको चुनौती दी गई थी उस समय

आपको बता दें कि भारत जोड़ो यात्रा राजस्थान में अपने आखिरी पड़ाव पर है. झालावाड़ से राजस्थान में प्रवेश करने के बाद कोटा, बूंदी, सवाई माधोपुर और दौसा जैसे जिलों से होते हुए अलवर पहुंची है. यहां आयोजित हुई जनसभा में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और अशोक गहलोत के अलावा सचिन पायलट जैसे प्रदेश कांग्रेस के तमाम बड़े नेता मौजूद रहे. यात्रा ने राजस्थान में 4 दिसंबर को प्रवेश किया था. 

कांग्रेस नेताओं का दावा है कि इस यात्रा ने अब तक के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए है. राजस्थान में अन्य राज्यों की तुलना में सबसे ज्यादा भीड़ जुटी है. कांग्रेस एकजुटता दिखाने में भी कामयाब रही. अशोक गहलोत और सचिन पायलट गुटों के बीच बयानबाजी भी थमी रही. हालांकि दौसा जिले में पायलट समर्थकों ने नारेबाजी जरुर की थी. लेकिन खुद सचिन पायलट और इंद्राज गुर्जर जैसे विधायकों ने इन युवाओं को शांत रहने की नसीहत देते हुए सिर्फ राहुल गांधी और भारत जोड़ो यात्रा के लिए नारेबाजी करने को कहा.

Trending news