बानसूर में हनी ट्रैप मामला, प्रेम जाल में फंसाकर लाखों रुपये की मांग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1244569

बानसूर में हनी ट्रैप मामला, प्रेम जाल में फंसाकर लाखों रुपये की मांग

बानसूर पुलिस ने हनी ट्रैप मामले का खुलासा करते हुए एक महिला सहित तीन आरोपीयों को गिरफ्तार किया है. प्रेम के जाल में फंसाकर कर हनीट्रैप गैंग लोगों से लाखों रुपये की वसूली कर चुके थे. 

बानसूर में हनी ट्रैप मामला, प्रेम जाल में फंसाकर लाखों रुपये की मांग

Bansur: राजस्थान के बानसूर पुलिस ने हनी ट्रैप मामले का खुलासा करते हुए एक महिला सहित तीन आरोपीयों को गिरफ्तार किया है. प्रेम के जाल में फंसाकर कर हनीट्रैप गैंग लोगों से लाखों रुपये की वसूली कर चुके थे. 

बानसूर पुलिस उपाधीक्षक मृत्युंजय मिश्रा ने बताया कि परिवादी ने बानसूर थाने में आकर शिकायत दर्ज कराई थी कि मेरे मोबाइल पर बात कर प्रेम का झांसा देकर मिलने के लिए मजबूर कर नारायणपुर होटल में बुलाया और कॉफी पीने के बहाने मुझे होटल के कमरे में ले गई. कुछ समय बाद हम दोनों होटल के बाहर आए और मैंने उसे नारायणपुर छोड़ दिया.

वहीं, कुछ समय बाद एक व्यक्ति महिला का पति बनकर आया और कहने लगा कि तूने मेरी पत्नी के साथ गलत काम किया है और बलात्कार के मुकदमे में फंसाने को लेकर तीन लाख की मांग की गई. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की तथा टीम का गठन किया गया और आरोपियों को मौके से रुपये लेते हुए गिरफ्तार करने की तैयारी की गई.

आरोपी बार-बार परिवादी से तीन लाख रुपए मांग रहे थे. बार-बार समय और स्थान बदलते रहे लेकिन बानसूर पुलिस गोपनीय रूप से आरोपियों को पीछा करती रही और आरोपी महिला को पेशकशी की रकम 40000 रुपये सहित उसके साथी राजपाल पुत्र महावीर प्रसाद जाति अहीर उम्र 26 साल निवासी कांसली को गिरफ्तार किया गया. 

उसके साथी महावीर उर्फ पिंटू पुत्र प्रभुदयाल जाति जाट निवासी बासना, पूरण नागा पुत्र अमी लाल जाट निवासी चतरपुरा, विश्राम उर्फ बिल्लू पुत्र बलबीर जाट निवासी ‌ पृथ्वीपुरा तन चतरपुरा, महिपाल पुत्र किशोरी लाल यादव निवासी बालावास भागने में सफल रहे. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी पूरण नागा निवासी चतरपुरा, विश्राम उर्फ बिल्लू निवासी पृथ्वीपुरा तन चतरपुरा को गिरफ्तार किया है. 

पुलिस ने बताया कि आरोपी पूरण नागा की महिला मित्र है. महावीर उर्फ पिंटू निवासी बासना, विश्राम उर्फ बिल्लू जाट पूरण नागा के दोस्त हैं. आरोपी महिपाल, विश्राम और महावीर उर्फ पिंटू तीनों अच्छे पैसे वाले लोगों का चयन कर उनके मोबाइल नंबर पूरण नागा को देते थे. आरोपी महिला दिए हुए नंबर पर अपना नाम और पता बदलकर मीठी-मीठी बातें कर प्रेम के जाल में फंसाकर उस व्यक्ति को मिलने के लिए बुलाकर किसी होटल में चाय-कॉफी पीने के बहाने होटल के कमरे के अंदर जाकर बाहर आते हैं. उस समय इनका एक साथी होटल के बाहर रहता है और उक्त महिला अपने साथ आए व्यक्ति से कहती है कि यह मेरा पड़ोसी है, इसने हमें देख लिया है. यह मेरे पति को बताएगा और उसके बाद आरोपी महिला का पति बनकर उस व्यक्ति के मोबाइल पर फोन कर डराना शुरू करता था. 

इसके बाद महिला और उसके साथी उस व्यक्ति को फोन करके महिला के मिलने वाले चाचा-ताऊ बनकर बलात्कार के झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देकर पांच से दस लाख रुपये की मांग करते हैं. पैसे लेने का दिन निश्चित होने के बाद महिपाल का साला राजपाल को बुलाकर उस व्यक्ति को दिए हुए स्थान पर भेजकर स्वयं के पास लेकर आते हैं और मांगे गए रुपये पीड़ित व्यक्ति से प्राप्त कर लेते हैं. ऐसा करके इन लोगों ने करीब 10 लाख रुपये से भी ज्यादा की ठगी को अंजाम दिया है. पुलिस ने हनी ट्रैप मामले में एक महिला सहित उसके तीन साथियों को गिरफ्तार किया है और दो अन्य अभी फरार चल रहे हैं, जिनकी तलाश पुलिस कर रही है. 

यह भी पढ़ेंः टॉफी दिलाने के बहाने ले नाबालिग को ले गया आरोपी, नहीं लौटा वापिस किया दुष्कर्म

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Trending news