तिजारा की आनंद लोक सोसाइटी में रात में घुसे बदमाश, महिलाओं के साथ की छेड़छाड़
Advertisement

तिजारा की आनंद लोक सोसाइटी में रात में घुसे बदमाश, महिलाओं के साथ की छेड़छाड़

Tijara, Alwar News: राजस्थान के भिवाड़ी की आनंद लोक सोसाइटी कल रात डेढ़ दर्जन से ज्यादा बदमाश घुसे और उन्होंने लोगों को जान से मारने की धमकी दी. इसके साथ ही उन्होंने महिलाओं के साथ छेड़छाड़ की. 

तिजारा की आनंद लोक सोसाइटी में रात में घुसे बदमाश, महिलाओं के साथ की छेड़छाड़

Tijara, Alwar News: भिवाड़ी के गोधान गांव में स्थित आनंद लोक सोसाइटी में रविवार  रात 9:00 बजे समुदाय के लोगों ने जमकर हंगामा मचाया. डेढ़ दर्जन से ज्यादा लोग लाठी-डंडों हथियारों के साथ सोसाइटी में घुसे, समुदाय के लोगों ने लोगों को जान से मारने की धमकी दी और महिलाओं के साथ में अभद्र व्यवहार किया. रात को ही सैकड़ों की संख्या में सोसाइटी के लोगों ने यूआईटी फेस थर्ड थाना पहुंचकर इसकी लिखित में शिकायत दी तो पुलिस ने भी रात को ही तीन से चार लोगों को हिरासत में ले लिया.

भिवाड़ी के गोधान गांव के पास आनंद लोक सोसाइटी में रविवार देर रात 9:30 बजे जमकर हंगामा हुआ, कुछ विशेष समुदाय के लोगों ने सोसायटी के लोगों को लाठी-डंडों व अवैध हथियारों से डराने का प्रयास किया. साथ हीं महिलाओं के साथ भी गाली-गलौज करते हुए अभद्र व्यवहार किया और सोसाइटी के लोगों को जान से मारने की धमकी दी. इस मामले को लेकर सोसाइटी के सैकड़ों लोग एकत्रित होकर रात को 10:00 बजे यूआईटी फेस थर्ड थाना पहुंचे और पुलिस को मामले की लिखित में शिकायत दी. इस पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली और रात को ही दो तीन लोगों को हिरासत में भी ले लिया गया. 

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Congress Crisis:क्या सचिन पायलट हैं, वसुंधरा राजे के भतीजे की राह पर ? समझें गणित

सोसाइटी में मेंटेनेंस का काम देख रहे है विकास कुमार ने बताया कि सोसाइटी के अंदर गोधान गांव के एक विशेष समुदाय के लड़के को कमरा किराए पर दे रखा था, जिसमें उस लड़के के अलावा दो-तीन लड़के और रहते थे. यह तीनों लड़के आए दिन सोसाइटी की महिलाओं व लड़कियों पर गलत नजर रखते हुए गलत कमेंट पास करते थे, जिस पर रविवार को सोसाइटी के लोगों ने एक मीटिंग आयोजित कर इस बात का विरोध दर्ज कराने का फैसला लिया.

जब देर शाम तीनों लड़के सोसाइटी के अंदर आए तो लोगों ने उन्हें समझाने का प्रयास किया, लेकिन वे तीनों ही लड़के सोसाइटी के गार्ड सहित अन्य लोगों से उलझ गए और गाली गलौज करने लगे. इतने में ही सोसाइटी के और लोग भी एकत्रित हो गए तो उन तीनों लड़कों में से एक लड़का पास के ही गोधान गांव में गया और वहां से करीब डेढ़ दर्जन से ज्यादा विशेष समुदाय के युवाओं को बुलाकर ले आया.

इन सभी के हाथ में लाठी डंडे व एक युवक के हाथ में अवैध देसी कट्टा भी था. ये सभी लोग सोसाइटी के अंदर आए और लाठी डंडे लहराते हुए सोसायटी के लोगों को धमकाने लगे और जान से मारने की धमकी देने लगे. उनमें से एक मुस्ताक नाम के लड़के के पास अवैध देसी कट्टा था, जो सभी को गोली मारने की धमकी दे रहा था. इसके साथ ही उसका दोस्त उन्नस व मुस्ताक के साथ मिलकर कई बार सोसाइटी में लोगों को धमकी दे चुका है.

जब सोसाइटी के अंदर शोर-शराबा हुआ तो सोसाइटी के सैकड़ों लोग एकत्रित हो गए और मामला उल्टा पड़ता हुआ देख सभी बदमाश सोसाइटी से बाइक पर बैठ कर भाग गए. मामले की शिकायत लेकर सोसाइटी के सैकड़ों लोग रात को ही 10:00 बजे यूआईटी फेस थर्ड थाना पहुंच गए और मामले की लिखित में शिकायत दी. इस पर पुलिस ने भी मामले की गंभीरता को देखते हुए तुरंत एक्शन लिया और गोधन गांव से करीब 2 से 3 लड़कों को हिरासत में ले लिया और रात को ही थाने लेकर आ गई. पुलिस की काफी समझाइश करने के बाद और सभी आरोपियों को गिरफ्तार करने के आश्वासन देने के बाद रात करीब 11:30 बजे सोसाइटी के सभी लोग वापस चले गए.

यह भी पढ़ेंः Rice Benefits: इन वजहों से जरूर खाने चाहिए चावल, सेहत-त्वचा-बाल सब होंगे स्वस्थ

 

Trending news