Alwar News:टीबी अस्पताल में शराब पार्टी, नाइट सुपरवाइजर ने रोका तो हूई मारपीट
Advertisement

Alwar News:टीबी अस्पताल में शराब पार्टी, नाइट सुपरवाइजर ने रोका तो हूई मारपीट

Alwar News:अलवर में टीबी अस्पताल (TB Hospital Alwar) में स्थित आइसोलेशन वार्ड में बीती रात शराब पार्टी करने से रोकने पर नर्सिंगकर्मी ने नाइट सुपरवाइजर से मारपीट की. अस्पताल पीएमओ डॉ सुनील चौहान ने कहा की इस मामले में 3 सदस्य कमेटी गठित की गई है.

 

Alwar News:टीबी अस्पताल में शराब पार्टी, नाइट सुपरवाइजर ने रोका तो हूई मारपीट

Alwar News: अलवर में टीबी अस्पताल (TB Hospital Alwar) में स्थित आइसोलेशन वार्ड में बीती रात शराब पार्टी करने से रोकने पर नर्सिंगकर्मी ने नाइट सुपरवाइजर से मारपीट की.  इस मामले की सूचना मिलते ही अस्पताल पीएमओ डॉ सुनील चौहान ( PMO DR SUNIL CHOUHAN), डिप्टी कंट्रोलर विजय सिंह चौधरी अस्पताल पहुंचे और मामले की जानकारी लेकर जांच के लिए 3 सदस्य कमेटी गठित की गई.

मामले की जांच के लिए 3 सदस्यीय कमेटी गठित
अस्पताल में हंगामे के दौरान कोतवाली थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और कुछ शराब की खाली बोतल जब्त कर ले गई.  नाइट सुपर वाईजर सुदेश चौधरी ने पीएमओ को लिखित में रिपोर्ट दी. मौके से शराब की खाली बोतलें जब्त की है. पीएमओ ने बताया कि मामले आइसोलेशन वार्ड ( Isolatioin ward) की है. मामले की जांच के लिए 3 सदस्यीय कमेटी गठित की है। इसमें डॉ. पुष्पराज और जितेन्द्र शर्मा शराब पार्टी कर रहे थे इस मामले में टीम गठित कर दी इस कमेटी में डॉ अशोक महावर , डॉ. योगेश उपाध्याय और ड्यूटी कर्मचारी सूरजभान नर्सिंग अधीक्षक सुशीला वर्मा शामिल है। कमेटी 3 दिन में रिपोर्ट देगी

यह भी पढ़ें- Alwar: वैन में मिली युवक की लाश, बगल में था कट्टा, परिजनों ने नहीं कराया मामला दर्ज, पुलिस ने उठाया ये कदम

ड्यूटी कर्मचारी सूरजभान ने पुरलिस में लिखित शिकायत की
पीएमओ ने बताया कि वार्ड में शराब पार्टी करने के बाद शराब पीने वाले लोग नाइट सुपर से मारपीट कर भाग गए इस बारे में ड्यूटी कर्मचारी सूरजभान ने भी लिखित शिकायत की है ओर उसके बाद पुलिस को अस्पताल प्रशासन द्वारा शिकायत दी गयी है.

यह भी पढ़ें- अलवर: नगर परिषद ने हटाया अस्थाई अतिक्रमण, चाय बेचने वाली महिला बेहोश होकर गिरी, भारी पुलिस जाब्ता तैनात

Trending news