राजगढ़-लक्ष्मणगढ़: पुरानी रंजिश के चलते 2 पक्षों में खूनी संघर्ष, झगड़े में करीब 3 से 4 लोग गंभीर घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1421762

राजगढ़-लक्ष्मणगढ़: पुरानी रंजिश के चलते 2 पक्षों में खूनी संघर्ष, झगड़े में करीब 3 से 4 लोग गंभीर घायल

Rajgarh-Laxmangarh: लक्ष्मणगढ़ थाना क्षेत्र में पुरानी रंजिश के चलते दो पक्षों में झगड़ा हो गया, जिसमें एक पक्ष के करीब तीन से चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

2 पक्षों में खूनी संघर्ष

Rajgarh-Laxmangarh: लक्ष्मणगढ़ थाना क्षेत्र अलबक्श का बास में पुरानी रंजिश के चलते दो पक्षों में झगड़ा हो गया. जिसमें एक पक्ष के करीब तीन से चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिसमें असलम खान के सिर में ज्यादा चोट आने के चलते उसे अलवर के राजीव गांधी सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसका इलाज चल रहा है बाकी अन्य लोगों का लक्ष्मणगढ़ अस्पताल में इलाज जारी है.

असलम खान ने बताया कि गांव के रहने वाले हारून खान से किसी बात को लेकर पुरानी रंजिश चल रही थी. रंजिश को लेकर हारून खान को पाबंद कराया हुआ था, वहीं रंजिश के चलते जब परिवार के लोग घर पर खाना खा रहे थे, तभी हाथों में लाठी-डंडा लेकर हारून खान सल्लू अफसर आरिफ इन्नम तारीफ घर पर आए और मकान को चारों तरफ से घेर लिया था. 

यह भी पढ़ें - विधानसभा चुनावों से पहले ज्योतिबा फुले बोर्ड का गठन, गहलोत सरकार की माली वोटर्स पर नजर

आते ही असलम सहित अन्य परिवार के लोगों पर हमला कर दिया, जिसमें आशिक और बत्तन सहित अन्य लोग भी झगड़े में घायल हो गए. इन सभी का इलाज जारी है. वहीं असलम खान के सर में गंभीर चोट होने पर उसका इलाज अलवर के राजीव गांधी सामान्य अस्पताल के ट्रॉमा वार्ड में चल रहा है. फिलहाल लक्ष्मणगढ़ थाना पुलिस को झगड़े की रिपोर्ट दे दी है और पुलिस मामले की जांच कर रही है.

खबरें और भी हैं...

चौमूं: विवादों के बीच आयोजित पालिका की बोर्ड बैठक पर रामलाल शर्मा ने उठाए सवाल, दिया बयान

सीकर के जवान का जयपुर में निधन, बेटी को महज दो महीने ही मिला पिता का प्यार

पत्नी के अवैध संबंधों से परेशान होकर पति ने किया सुसाइड, वीडियो में बोला- मार दिया मुझे

Trending news