अलवर: जनकल्याणकारी योजनाओं को आमजन तक पहुंचना हमारी प्राथमिकता- महंत बालक नाथ योगी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1320527

अलवर: जनकल्याणकारी योजनाओं को आमजन तक पहुंचना हमारी प्राथमिकता- महंत बालक नाथ योगी

अलवर के ग्रामीण क्षेत्र शाहजहांपुर में सांसद महंत बालक नाथ योगी ने ग्रामपंचायत मुख्यालय के गांवों में जालावास गांव की चौपाल पर उपस्थित जनसैलाब को संबोधित करते हुए कही कि जन कल्याणकारी योजनाओं के जरिये आमजन के लिए मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराना ही मोदी सरकार की प्राथमिकता है. उन्होंने बताय

अलवर: जनकल्याणकारी योजनाओं को आमजन तक पहुंचना हमारी प्राथमिकता- महंत बालक नाथ योगी

Mundawar: अलवर के ग्रामीण क्षेत्र शाहजहांपुर में सांसद महंत बालक नाथ योगी ने ग्रामपंचायत मुख्यालय के गांवों में जालावास गांव की चौपाल पर उपस्थित जनसैलाब को संबोधित करते हुए कही कि जन कल्याणकारी योजनाओं के जरिये आमजन के लिए मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराना ही मोदी सरकार की प्राथमिकता है.

उन्होंने बताया कि जल जीवन मिशन, अविस्मान भारत, किसान सम्मान निधी, उज्ज्वला योजना, जनधन योजना, प्रधानमंत्री जीवन बीमा सहित आमजन की जरूरतों को पूरा करने के प्रयास केंद्र की मोदी सरकार के जरिए किए गए हैं. 

 मूलभूत सुविधा आमजन के लिए जरूरी

जन कल्याणकारी योजनाओं के जरिये आमजन को मूलभूत सुविधाओं के लिए जालावास सरपंच अजीत सिंह यादव की मांग पर सांसद ने 2 करोड़ 9 लाख की राशि से जलजीवन मिशन के लिए, 10 लाख सांसद मद से देने की घोषणा की. कार्यक्रम में मौजूद विधायक मंजीत चौधरी ने विधायक मद से 10 लाख राशि की स्वीकृति मौके पर ही जारी कर जिला परिषद को भेजा गया. 

साथ ही मुंडनवाडा कलां से जालावास तक मिसिंग लिंक योजना के अंतर्गत 71 लाख राशि से सड़क निर्माण की स्वीकृति  और आगामी बजट में मोलावास से कूड़ी तिबारा मंदिर तक सड़क निर्माण कराने की घोषणा की गई.

यह भी पढ़ें: अलवर में पेंशन ना मिलने से नाराज रोडवेज के पूर्व कर्मचारियों ने खोला मोर्चा, निकाली रैली

इससे पूर्व सक्तपुरा बावद में सरपंच सत्यवीर यादव की मांग पर हुलमाना कलां में सरपंच किरणबाला, एडवोकेट नरेंद्र धनवाल की मांग पर, मुंडनवाडा कलां में मुंडावर सरपंच संघ अध्य्क्ष दिलीप सिंह यादव की मांग पर और करनीकोट, माजरी खोला में विकास कार्य कराने की घोषणा विधायक और सांसद ने की.

ये लोग रहें मौजूद
इनके साथ समाजसेवी इन्द्र यादव, मुंडावर प्रधान प्रतिनिधि महेश गुप्ता, जिला पार्षद वेद प्रकाश खबरी, पूर्व सरपंच सुन्दरपाल यादव, रमेश प्रधान, दयाराम यादव, सूबेदार विशम्बर दयाल यादव, महंत फूलनाथ महाराज, ओम प्रकाश यादव, रामचन्द्र यादव, राशन डीलर संघ अध्य्क्ष सत्यनारायण यादव सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण मौजूद रहें.  

अलवर जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

अन्य खबरें:चंबल में उफान से प्रभावित गांवों का नाव में बैठकर विधायक गिर्राज मलिंगा ने किया दौरा

छात्र संघ चुनाव 2022: राजकीय महाविद्यालय सरमथुरा में चुनाव जारी, हुड़दंग रोकने के लिए पुलिस तैनात

 

 

Trending news