अलवर न्यूज: टीकाराम जूली ने किया सात गारंटी का जिक्र,कहा-विकास की कोई कमी नहीं छोड़ी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1965194

अलवर न्यूज: टीकाराम जूली ने किया सात गारंटी का जिक्र,कहा-विकास की कोई कमी नहीं छोड़ी

राजस्थान न्यूज: टीकाराम जूली ने कहा कि अलवर ग्रामीण विधानसभा में विकास की कोई कमी नहीं छोड़ी और मालाखेड़ा में अठारह ऑफिस खुलवाए. 

अलवर न्यूज: टीकाराम जूली ने किया  सात गारंटी का जिक्र,कहा-विकास की कोई कमी नहीं छोड़ी

अलवर न्यूज: अलवर ग्रामीण विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी टीकाराम जूली जमालपुर गांव पहुंचे. जहां उनका ग्रामीणों ने माला और साफा पहनाकर स्वागत किया. इसके बाद बाइक रैली के साथ प्रत्याशी टीकाराम जूली बडेर गांव पहुंचे. जहां टीकाराम जूली का स्वागत किया गया. इस मौके पर उनके साथ जिला अध्यक्ष योगेश मिश्रा मोजूद थे.

इस मौके पर टीकाराम जूली ने कहा कि अलवर ग्रामीण विधानसभा में विकास की कोई कमी नहीं छोड़ी और मालाखेड़ा में अठारह ऑफिस खुलवाए. इस मौके पर टीकाराम जूली ने कहा कि क्षेत्र में विकास के काम में कोई कमी नहीं रखी गई. इसके अलावा गांव की सड़कों को बनवाने से लेकर मूलभूत सुविधाएं लोगों तक पहुंची.

उन्होंने कहा कि पांच साल का चुनाव जब आता है तो जनता प्रत्याशी से हिसाब लेती है कि पांच साल तक क्षेत्र में क्या कराया. भाजपा ने पांच साल तक जनता को लूटने का काम किया. उन्होंने सात गारंटी का जिक्र करते हुए कहा कि सात गारंटी सरकार दे रही है वह लोगों के लिए काफी मददगार है और लोगों को इसका ज्यादा लाभ मिलेगा.

सात गारंटी का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि ग्रामीण युवा बारहवीं पास करने के बाद जब कॉलेज जाएंगे तब सरकार कंप्यूटर और लैपटॉप देगी. 

यह भी पढ़ें- 

कांग्रेस के 7 वादों पर BJP प्रत्याशी गोपाल शर्मा का प्रहार, दिया यह बड़ा बयान

विद्याधरनगर में दिया कुमारी का जनसंपर्क, बोलीं- 25 नवम्बर को जनता देगी करारा जवाब

Trending news