अलवर में चल रही पुतला फूंकने की राजनीति, विधायक बलजीत यादव के समर्थकों ने अलवर सांसद बाबा बालक नाथ का पुतला फूंका
Advertisement

अलवर में चल रही पुतला फूंकने की राजनीति, विधायक बलजीत यादव के समर्थकों ने अलवर सांसद बाबा बालक नाथ का पुतला फूंका

अलवर में इन दिनों पुतला फूंकने की राजनीति चल रही है.विधायक बलजीत यादव के समर्थकों ने अलवर सांसद बाबा बालक नाथ का पुतला फूंका. इससे पहले बलजीत यादव का पुतला फूंका गया था.

 

अलवर में चल रही पुतला फूंकने की राजनीति, विधायक बलजीत यादव के समर्थकों ने अलवर सांसद बाबा बालक नाथ का पुतला फूंका

Alwar: अलवर के राठ क्षेत्र बहरोड में इन दिनों राजनीति उबाल पर है. इसी साल विधानसभा चुनाव होने हैं लेकिन राजनीति का स्तर लगातार गिरता हुआ दिखाई दे रहा है. गुरुवार को बहरोड विधायक बलजीत यादव के समर्थकों ने अलवर सांसद बाबा बालक नाथ और एक भाजपा की महिला नेता डॉ शानू यादव का पुतला फूंका. इससे एक दिन पहले यहां विधायक बलजीत यादव का पुतला फूंका गया था.

दरअसल विधायक द्वारा दो दिन पूर्व एक भाजपा की महिला कार्यकर्ता पर अभद्र टिप्पणी की गई थी जिसके बाद अब दोनों पक्ष आमने सामने हैं. बहरोड को जिला नहीं बनाने को लेकर शुरू हुआ यह विवाद अब राजनैतिक स्तर के गिरने की सारी हदें पार करता जा रहा है.

यहां एक दूसरे का पुतला फूंकने का खेल चल रहा है. चार गांवों में पंचायत कर ग्रामीणों ने बहरोड़ विधायक को गांव में नहीं घुसने देने का भी एलान किया है. बहरोड़ की राजनीति में पिछले 2 दिन से चल रहे पुतला फूंकने की राजनीति के चलते गुरुवार को बहरोड उपखंड कार्यालय के सामने विधायक बलजीत यादव के समर्थकों के द्वारा अलवर सांसद बाबा बालक नाथ व बीजेपी महिला नेता शानू यादव का पुतला फूंककर मुरदाबाद के नारे लगाए गए. तो वहीं बहरोड़ के जखराना और भगवानी में बीजेपी महिला नेता डॉ शानू यादव के समर्थकों ने गांव में महापंचायत कर विधायक को गांव में नहीं घुसने देने की धमकी दी. साथ ही महिलाओं का आक्रोश भी नजर आया.

दरअसल, बहरोड विधायक बलजीत यादव के द्वारा कोटपूतली बहरोड को जिला बनाने की घोषणा के बाद जनता का आभार जताने बहरोड मिडवे पहुंचे थे. जहां पर उन्होंने अलवर सांसद बाबा बालक नाथ, बीजेपी महिला नेता शानू यादव ,भाजपा नेता महेंद्र यादव पर अभद्र टिप्पणी कर गंभीर आरोप लगाए थे. जिसके बाद बुधवार को डॉ शानू यादव की समर्थक महिलाओं ने विधायक का पुतला फूंक कर विधायक के खिलाफ पुलिस थाने में एफ आई आर दी थी. गुरुवार को दोनों पक्षों की तरफ भारी प्रदर्शन हुए और एक दूसरे के पुतले जलाने का दौर चलता रहा.

ये भी पढ़ें..

सुखाड़िया विवि की सियासत से दिल्ली तक का सफर, अब राजस्थान बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष

देश की पहली महिला IAS ऑफिसर, जिनको जॉइनिंग और निलंबित लेटर मिला था एक साथ

Trending news