अलवर: खैरथल में दोस्त को बचाते समय फौजी की मौत, सिर पर लगी थी गंभीर चोट
Advertisement

अलवर: खैरथल में दोस्त को बचाते समय फौजी की मौत, सिर पर लगी थी गंभीर चोट

Alwar: अलवर के किशनगढ़ बास के खैरथल से एक दोस्ती का शानदार किस्सा भी है, और फौजी चरणसिंह की मौत का दर्द भी. क्योंकि इन्होंने अपने दोस्त को बचाने के लिए अपनी जान दे दी. सिर पर गंभीर चोट लगने से चरणसिंह की मौत हो गई. 

 

अलवर: खैरथल में दोस्त को बचाते समय फौजी की मौत, सिर पर लगी थी गंभीर चोट

Alwar: अलवर में किशनगढ़ बास के खैरथल के समीपवर्ती ग्राम हरसौली मे शनिवार देर शाम को बाइक से असंतुलित होकर गहरे खड्ढे में गिरे दोस्त को खड्ढे में कूदे फौजी युवक की सिर पर चोट लगने से दर्दनाक मौत हो गई.

पुलिस ने बताया की मृतक के पिता रामफल चौधरी ने रिपोर्ट दर्ज कराई की उसका तीस वर्षीय फौजी बेटा चरणसिंह अपने तीन दोस्तों के साथ किशनगढ़ से मोटरसाइकिल ठीक कराकर वापस हरसौली आ रहा था,

तभी रास्ते में रात्रि करीब आठ बजे भिखाड़ा जोहड़ के पास से निकलते ही मोड़ पर गहरे खड्डे (नाले) मे दोस्त छत्रपाल बाइक से अंसतुलित होकर गिर गया.जिसे बचाने के चक़्कर मे फौजी ने भी नाले मे छलांग दी.फिर अपने मित्र को अपनी जान पर खेलकर बचा लिया.

लेकिन खुद निकलते समय नाले मे गहरे पानी व पत्थरों की चोट सर मे लगने से अचेत हो गया.जिसे तुरंत खैरथल के सेटेलाइट अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया.

रविवार सुबह पुलिस की मौजूदगी में शव का पोस्टमार्टम कराकर शव को परिजनों को सौंप दिया.उधर अलवर से आई सेना की टुकड़ी ने शव को ट्रक में रखवाकर खैरथल से हरसौली के लिए रवाना हुए.

Reporter- Arun Vaishnav

ये भी पढ़ें- राजस्थान में जल्द जारी होंगे नए जिलों के नोटिफिकेशन,राजस्व मंत्री रामलाल जाट ने दिए संकेत

 

Trending news