Alwar News: बानसूर में घर में एक साथ उठी सास-बहू की अर्थी, स्कूटी हादसे में गई जान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1468293

Alwar News: बानसूर में घर में एक साथ उठी सास-बहू की अर्थी, स्कूटी हादसे में गई जान

राजस्थान में अलवर के बानसूर के हरसौरा में स्कूटी सवार दो महिलाओं को एक महिंद्रा गाड़ी ने जोरदार टक्कर मार दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों महिलाओं को हरसौरा सीएससी में भर्ती कराया गया, जहां एक महिला की हालत गंभीर होने पर बानसूर उप जिला अस्पताल भेजा गया. यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई, वहीं, दूसरी महिला की हरसौरा सीएचसी में इलाज के दौरान मौत हो गई.

Alwar News: बानसूर में घर में एक साथ उठी सास-बहू की अर्थी, स्कूटी हादसे में गई जान

Bansur, Alwar News: बानसूर के हरसौरा में स्कूटी सवार दो महिलाओं को एक महिंद्रा गाड़ी ने जोरदार टक्कर मार दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों महिलाओं को हरसौरा सीएससी में भर्ती कराया गया, जहां एक महिला की हालत गंभीर होने पर बानसूर उप जिला अस्पताल भेजा गया. यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई, वहीं, दूसरी महिला की हरसौरा सीएचसी में इलाज के दौरान मौत हो गई.

बानसूर के हरसौरा थाना क्षेत्र की है, जहां स्कूटी पर सवार ममता कुमावत पत्नी शेरसिंह कुमावत निवासी मल्लवास उम्र 30 वर्ष और उसकी मावसी सासू सरती देवी पत्नी सूरजभान कुमावत निवासी बामनवास कॉस्मेटिक की दुकान बंद कर स्कूटी पर सवार होकर अपने घर जा रही थी. इसी दौरान हरसौरा से निकलते ही एक महिन्द्रा गाड़ी ने जोरदार टक्कर मार दी, जिसकी इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई.

यह भी पढे़ं- भाई नहीं कर पाया दुष्कर्म तो घोंट डाला बहन का गला, बोला- किसी को बताना नहीं था

महिला हरसौरा में चलाती है कॉस्मेटिक की दुकान
जानकारी के अनुसार, ममता कुमावत हरसौरा कॉस्मेटिक की दुकान चलाती है. वहीं, आज उससे मिलने के लिए उसकी मावसी सासू सरती देवी दुकान पर आई थी, जिसको अपने घर ले जा रही थी. इसी दौरान हादसा हो गया और दोनों की मौत हो गई.

थानी प्रभारी ने कही यह बात
थाना प्रभारी ताराचंद शर्मा ने बताया कि दोनों महिलाएं स्कूटी पर सवार होकर मलवास जा रही थी. इसी दौरान हरसौरा से निकलते ही खोकरिया पीर के पास महिंद्रा की कार ने टक्कर मार दी, जिससे दोनों महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गई. वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने हरसौरा सीएससी में भर्ती कराया गया, जहां ममता कुमावत को डॉक्टरों ने बानसूर के लिए रेफर कर दिया गया, जहां उसकी मौत हो गई. वहीं, सरती देवी की हरसौरा सीएचसी में इलाज के दौरान मौत हो गई. सुबह दोनों महिलाओं का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा.

डीएसपी सुनील जाखड़ ने दी यह जानकारी
वहीं, दुर्घटना में महिलाओं की मौत होने की सूचना पर उद्योग मंत्री शकुंतला रावत बानसूर उप जिला अस्पताल पहुंची और परिजनों को ढांढस बंधाया. डीएसपी सुनील जाखड़ ने बताया कि देर शाम हरसौरा से दुकान बंद कर स्कूटी पर सवार होकर अपने घर जा रही महिलाओं को महिंद्रा बोलेरो गाड़ी ने टक्कर मार दी, जिससे दोनों ही महिलाओं की मौत हो गई. वहीं, दोनों महिलाओं के शव बानसूर मोर्चरी में रखवाये गए हैं. सुबह दोनों का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा.

यह भी पढ़ें- जीजा के भाई पर दिल हार बैठी लड़की, आधी रात में घरवालों ने पकड़ लिया, फिर जो हुआ वह...

यह भी पढ़ें- साड़ी नहीं, बिकिनी में इस लड़की ने किया 'टिप-टिप बरसा' पानी पर डांस, लोग बोले- बवाल मचा दी

 

Trending news