Alwar News: राजस्थान में नए जिलों की घोषणा से राठ में रार, जनप्रतिनिधियों के बीच जुबानी जंग तेज,विधायक का महिलाओं ने फूंका पुतला
Advertisement

Alwar News: राजस्थान में नए जिलों की घोषणा से राठ में रार, जनप्रतिनिधियों के बीच जुबानी जंग तेज,विधायक का महिलाओं ने फूंका पुतला

Rajasthan New Districts 2023: गहलोत सरकार द्वारा की गई नए जिलों की घोषणा के बाद अलवर जिला तीन टुकड़ों में बंट गया.अब अलवर के अलावा खैरथल को भी जिला बना दिया गया, तो वहीं अलवर के बहरोड ,नीमराना को कोटपूतली जिले में शामिल किया गया है.

 

Alwar News: राजस्थान में नए जिलों की घोषणा से राठ में रार, जनप्रतिनिधियों के बीच जुबानी जंग तेज,विधायक का महिलाओं ने फूंका पुतला

Rajasthan New Districts 2023: नए जिलों के निर्माण के बाद अलवर जिला तीन टुकड़ों में बंट गया है, इससे बहरोड नीमराना में बवाल मचा हुआ है.यहां लोगो की मांग है कि बहरोड या नीमराना को जिला बनाया जाए. इसके चलते विरोध प्रदर्शन के चलते मामला जनप्रतिनिधियों की बदजुबानी तक जा पहुंचा है.

राठ में रार, जी हां अलवर के बहरोड को जिला नही बनाए जाने को लेकर यहां स्थानीय लोगो द्वारा विरोध प्रदर्शन कर आक्रोश जताया जा रहा है.इसमे भाजपा और कोंग्रेस से जुड़े कार्यकर्ता एक मंच पर नजर आए.इस मामले में विधायक बलजीत यादव के खिलाफ भी आक्रोश नजर आया.लोगों का आरोप है विधायक बलजीत यादव ने अपने घोषणा पत्र में वादा किया था बहरोड को जिला बनवाएंगे.लेकिन वह नाकाम रहे और कोटपूतली को जिला बना दिया गया.

इसके अलावा भी विधायक पर गम्भीर आरोप लगाए गए.प्रदर्शन में शामिल कोंग्रेस के बस्तीराम यादव,बीजेपी के मोहित यादव सहित भाजपा से जुड़ी डॉ. शानू राजकुमार यादव ,डॉ. नीलम यादव और अनेको महिलाएं इसमे शामिल थी.इस दौरान वक्ताओं ने कहा बहरोड नीमराना हर तरह से जिला बनाने के लिए उपयुक्त थे, लेकिन विधायक की नाकामियों की वजह से बहरोड वासी जिला बनने से वंचित रह गए.

इस पूरे मामले में विधायक बलजीत यादव ने एक नुक्कड़ सभा करते हुए जवाब दिया.आरोप लगे हैं कि बलजीत यादव ने गाड़ी पर चढ़ कर लोगों को संबोधित करते हुए महिलाओं के प्रति अभद्र भाषा का प्रयोग किया.खासकर भाजपा नेत्री डॉ. शानू यादव पर उनके निजी जीवन पर भी आपत्ति जनक टिप्पणी की.जिसका वीडियो भी वायरल हुआ.

विधायक के इस वायरल वीडियो के बाद महिलाओ का गुस्सा फूट पड़ा.बहरोड में भारी संख्या में महिला पुरुषों ने विधायक बलजीत यादव के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए विधायक का पुतला फूंका.

वहीं, पुतले पर भी महिलाओ ने अपना पूरा आक्रोश दिखाने में कोई कसर नही छोड़ी.साथ ही थाने पर पहुंचकर डॉ. शानू यादव ने विधायक के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई. इस दौरान थाने के बाहर लगे विधायक बलजीत यादव के होर्डिंग पर भी महिलाओ ने कालिख पोत कर गुस्से का इजहार किया.

इस पूरे घटनाक्रम में एक तरफ जिला नहीं बनाए जाने का विरोध नजर आया, तो वहीं विधायक द्वारा महिला के प्रति की गई अभद्र टिप्पणी से भी महिलाओ में विधायक के खिलाफ गुस्सा था.वैसे भी चुनावी साल है.

ये भी पढ़ें- पायलट समर्थक भाकर के हुए तीखे रूख,कहा-हमने बगावत की तो खोया पद,पूछा-उनपर कार्रवाई कब

 

 

Trending news