Alwar news: भीषण गर्मी से हाहाकार, जलदाय विभाग 3 दिन में 1 दिन कर रहा जलसप्लाई
Advertisement

Alwar news: भीषण गर्मी से हाहाकार, जलदाय विभाग 3 दिन में 1 दिन कर रहा जलसप्लाई

Alwar news: राहत की बारिश आने से पहले आसमान से बरसे आग के गोले, हालात यह है कि गर्मी के कारण अलवर शहर के मुख्य बाजार बिल्कुल सूने हैं. वहीं कोढ़ में खाज का काम किया जलदाय विभाग ने 3 दिन में 1 बार दे रहे है पीने का पानी     

Alwar news: भीषण गर्मी से हाहाकार, जलदाय विभाग 3 दिन में 1 दिन कर रहा जलसप्लाई

Alwar news: अलवर शहर सहित जिले भर में गर्मी ने अपना प्रकोप दिखाना शुरू कर दिया है और हालात यह है कि गर्मी के कारण अलवर शहर के मुख्य बाजार बिल्कुल सूने हैं. आवश्यक कार्य के लिए जाने वाले ही लोग बाजारों में जा रहे है. बाकी के बाजार पूरी तरह सूने हैं. गर्मी के कारण दुकानदारों के पास न ग्राहकी है और ना ही ग्राहक बाजरो तक पहुंच पा रहे हैं. अलवर शहर के बजाजा बाजार ,होप सर्कस ,त्रिपोलिया महादेव मंदिर ,घंटाघर ,पंसारी बाजार ,बस स्टैंड रोड, नंगली का चौराहा ,भगत सिंह चौराहा ,बिजली घर के चौराहे सहित सभी बाजार पूरी तरह सूने है. 

यह बाजार तपिश कम होने पर गुलजार रहते है. लेकिन इस गर्मी ने आमजन को पूरी तरह त्रस्त कर दिया है. गरमी को देखते हुए हर राहगीर के कदम घरों से बाहर ही नहीं निकल पा रहे है. अलवर शहर का तापमान 41 डिग्री को पार कर चुका है. 5 दिन पहले हुई बारिश के दिन के बाद गर्मी में थोड़ी कमी आई थी. लेकिन अब 2 दिन से लगातार तेज धूप पड़ने से बाजार सूने हो गए है और हालात यह है कि अलवर शहर में पानी की किल्लत बनी हुई है . 

यह भी पढ़ें- रविवार को सचिन पायलट की नई पार्टी की अटकलों के बीच, संगठन स्तर पर कांग्रेस में बड़ा बदलाव जल्द

इस गर्मी के आते ही पानी की किल्लत शुरू हो जाती है.अब 3 दिन में एक बार अलवर शहर को पानी मिल रहा है. हालांकि बताया जा रहा है कि भारत में केरल के रास्ते मानसून आने वाला है. लेकिन अलवर में राहत की बारिश से राहत कब मिलेगी यह भी कह पाना मुश्किल है. क्योंकि पूरा जून महीना अभी बाकी है और अलवर सहित राजस्थान में करीब जून के अंत में ही मानसून शुरू होता है.

REPORTER- ASHEESH MAHESHWARI

Trending news