Alwar News: बहू ने मकान को लेकर सास-ससुर से की मारपीट,अरावली विहार थाना में केस दर्ज
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2221069

Alwar News: बहू ने मकान को लेकर सास-ससुर से की मारपीट,अरावली विहार थाना में केस दर्ज

Alwar News: अलवर के अरावली विहार थाना क्षेत्र में बहू ने मकान अपने नाम करवाने को लेकर सास-ससुर से मारपीट की है.बहू-पोतियों से परेशान बुजुर्ग दंपती ने अरावली विहार थाने में मामला कराया दर्ज.

बहू ने बेटियों के साथ मकान को लेकर सास-ससुर से की मारपीट.

Alwar News: अलवर में बहू ने मकान अपने नाम करवाने को लेकर सास-ससुर से मारपीट की है. पति की मौत के बाद इतना परेशान किया कि बुजुर्ग दंपती अपने ही घर में सीसीटीवी लगवाने को मजबूर हो गए. आलम ये हो गया कि कमरे से बाहर निकलने में भी डर लगने लगा है. खास बात ये रही कि पोतियों को भी अपने दादा-दादी पर तरस नहीं आया और मां का ही साथ दिया.परेशान होकर बुजुर्ग थाने गया और बहू व पोतियों के खिलाफ मारपीट करने की रिपोर्ट दर्ज करवाई.

तीन बेटियों व एक बेटे को अपनी जिम्मेदारी माना

जानकारी के अनुसार अरावली विहार थाना अंतर्गतशहर के विवेकानंद नगर में 76 साल के बीरबल सैनी का घर है.उनके तीन बेटे हैं.दो बेटे अलवर से बाहर रहते हैं.सबसे बड़े बेटे की 6 साल पहले मौत हो चुकी है.उसकी पत्नी और बेटियां बुजुर्ग दंपती के साथ रहती हैं.बीरबल सैनी ने बताया कि मैं 76 साल का हो गया हूं.मेरी पत्नी लाली देवी की उम्र 70 साल है.बड़े बेटे की रमेश की बीमारी से मौत हो गई थी.उसकी पत्नी मीना और तीन बेटियों व एक बेटे को अपनी जिम्मेदारी माना. 

इस वजह से घर में CCTV कैमरा लगवाना पड़ा

लेकिन उन्होंने बहुत परेशान करके रख दिया और हम सब बड़े बेबस हैं.घर में सीसीटीवी लगवाना पड़ा.उन्होंने बताया-बहू और पोती आए दिन मारपीट व बदसलूकी करने लगी है.वे चाहती हैं कि हम अपना मकान उनके नाम कर दें.हम मकान उनके नाम कर देंगे,बेघर हो जाएंगे.वे तो अभी परेशान और मारपीट करती है.9 जनवरी को भी मेरी पत्नी लाली देवी को पीटा था.जिसके बाद मजबूरी में घर में सीसीटीवी कैमरे लगवाने पड़े. इसके बाद दिन के समय मारपीट करने से डरने लगे.लेकिन रात में पीटना शुरू कर दिया.

 रात को कमरे से बाहर जाने में भी डरने लगे

बुजुर्ग ने बताया कि हम पति-पत्नी इतना डर गए कि रात को कमरे से बाहर जाने में भी डरने लगे.यहां तक कि बाथरूम के लिए बाहर निकलने में डर लगता था.छत पर जाते है तो धक्के मार देते है.

अब तो जान से मारने की भी धमकी देने लगे है. बुजुर्ग ने एक मारपीट का सीसीटीवी फुटेज पुलिस को दिया.जिसमें बहू अपनी सास को कमरे के गेट से धक्का मारते दिख रही है.70 साल की बुजुर्ग महिला धक्के के बाद कमरे की चौखट पर गिरकर बेहोश हो जाती है.बुजुर्ग ने बताया कि आवाज सुनकर पास किराए पर रह रहे लड़के पहुंचे और उन्होंने मेरी पत्नी को उठाया.

रामावतार भिवाड़ी फैक्ट्री में काम करते हैं

बुजुर्ग बीरबल सैनी कारीगर रहे हैं.दो बेटे सुखपाल व रामावतार भिवाड़ी फैक्ट्री में काम करते हैं.बहू से परेशान होकर जनवरी में भी रिपोर्ट दर्ज करवा चुके है.लेकिन पुलिस ने कोई एक्शन नहीं लिया.अब वापस 23 अप्रैल को रिपोर्ट दर्ज करवाई है.

Reporter- Swadesh Kapil

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Chunav 2024:महिला मतदाताओं का प्रतिशत बढ़ाने के लिए अनोखी पहल,चित्तौड़गढ़ के 75 बूथ पर सिर्फ महिला मतदानकर्मी कराएंगी मतदान

 

Trending news